05 नवंबर 2016

ससुराल से वापस लौट रहे युवक की ट्रैक्टर की ठोकर से मौत

मुरलीगंज प्रखंड के रामपुर पंचायत के वार्ड दो निवासी शिवनारायण ठाकुर के पुत्र गोपाल ठाकुर (35 वर्ष) की मौत आज सड़क दुर्घटना में हो गई.
दुर्घटना के पी महाविद्यालय से पश्चिम इंडियन ढाबा व नहर के बीच में ट्रैक्टर से साईकिल टकरा जाने के उपरांत हुई जिसके बाद गंभीर रूप से घायल होने की वजह से गोपाल को पीएचसी लाया गया. शिवनारायण ठाकुर ने अस्पताल में बताया कि गोपाल के तीन छोटे-छोटे  बच्चे हैं  जिनमें तीन साल का एक लड़का, दो साल की एक लड़की तथा दस दिन पहले एक पुत्री हुई है. बच्चे नलिहाल में  थे उन्ही के  पास से  गोपाल वापस रामपुर  तैरासी  गाँव  लौट रहे थे कि मुरलीगंज की ओर मिट्टी लदे तेज गति से आ रही स्वराज ट्रैक्टर के बगल से  ठोकर  लगने के उपरांत वह घायल हो गया. अस्पताल में डॉ. राजेश और डा. जावेद की टीम ने उपचार शुरू किया,लेकिन सर के अंदरूनी हिस्से में चोट की वजह से नाक कान से ज्यादा रक्त बहाव होने के कारण मौत हो गयी.
      इस बावत थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर को जप्त कर थाना लाया गया. लेकिन प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार  ट्रैक्टर मालिक जोरगामा का और उसक नाम गुलाब चंद यादव  पिता थेघु यादव वाडॅ नंबर चार निवासी है  और उसे  गिरफ्तार कर लिया  गया है.  मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया है.
(Report: Sanjay Kumar)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...