12 नवंबर 2016

एनएच 57 पर अज्ञात युवक की लाश, हत्या की आशंका


सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र स्थित एनएच 57 पर रामविसनपुर गांव के समीप से शनिवार को पुलिस ने बाइक के साथ कीचड़ में लिपटे एक 25 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद किया है.
 संदेहास्पद स्थिति में युवक का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी. शव को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गये, लेकिन युवक की पहचान नहीं की जा सकी. आशंका व्यक्त की जा रही है कि कहीं अन्यत्र हत्या कर इसे सड़क दुर्घटना का रूप देने की गरज से हत्यारों द्वारा शव को बाइक सहित एनएच पर ला कर छोड़ दिया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया है. वहीं पुलिस मामले की गहरायी से छानबीन कर रही है. मौके से बरामद पल्सर बाइक बीआर11आर/2990 सही सलामत अवस्था में है, जबकि युवक का शव कीचड़ से सना हुआ पाया गया.
      थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि युवक की कहीं अन्यत्र हत्या कर इसे सड़क हादसे का रूप देने के लिए हत्यारों द्वारा बाहर से बाइक व शव को ला कर यहां फेंका गया है. उन्होंने बताया कि यदि सड़क हादसे में युवक की मौत हुई होती तो बाइक भी क्षतिग्रस्त होता, लेकिन बाइक पूरी तरह सलामत है. वहीं मृत युवक के शरीर पर भी किसी प्रकार का जख्म नहीं है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा, बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.
(Ashok Yadav, Sub-Editor)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...