मधेपुरा में रूपये बदलने के लिए बैंकों में लगी रही लम्बी लाइनें

₹ 500 और 1000 के नोट बदलने के लिए आज जिले भर के बैंकों में लोगों की लम्बी लाइन लगी रही. बाजारों में अधिकाँश जगह इन रूपयों के नहीं लिए जाने और कल एटीएम के बंद रहने से लोग परेशान रहे हैं.
आज सुबह से ही बैंकों के सामने जमा होने लगे और लम्बी कतारों में खड़े रहकर रूपये बदलवाए.
    कई जगह इस दौरान अफरातफरी का माहौल आज भी देखने को मिला, पर रूपये बदले जाने और कल से एटीएम के खुल जाने की बात से लोग संतोष जाहिर करते दिखे. बैंकों में इस काम अलग काउंटर बनाये गए हैं, और देर तक खुले रखने का निर्णय लिया गया है. जिला प्रशासन की ओर से अधिकाँश बैंकों में इस दौरान अधिक सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है. हालांकि जिले के कुछ बैंकों में आज देर से रूपये बदलने का काम शुरू हुआ और कुछ बैंकों में पुलिस व्यवस्था दुरुस्त नहीं रहने की वजह से लोगों को परेशानी हुई, पर बैंक अधिकारियों की तरफ से बताया गया कि शनिवार और रविवार को भी बैंकों को लोगों के लिए खुला रखा जाएगा और दो-चार दिनों के बाद से लोगों की समस्याएं करीब-करीब ख़त्म होती नजर आएगी.
(नि.सं.)
मधेपुरा में रूपये बदलने के लिए बैंकों में लगी रही लम्बी लाइनें मधेपुरा में रूपये बदलने के लिए बैंकों में लगी रही लम्बी लाइनें Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.