मधेपुरा: जबरन दूसरे का खेत जोता और दहशत फैलाने के लिए चलाई गोलियां

मधेपुरा जिले के आलमनगर  थाना क्षेत्र के कोरचक्का बासा में अपराधियों ने हरवे-हथियार से लैस होकर दूसरे जमीन जोत लिया एवं विरोध करने पर अपराधियों ने मारपीट कर गोली चलाई. 
घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर    तहकीकात रते हुए अपराधियों की खोजबीन आरंभ कर दिया परन्तु  अपराधी  घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. इस बाबत पीड़ित कपिलदेव राय के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है. दिये हुए आवेदन में बताया कि लड्डु सिंह, सुनील सिंह, सुशील सिंह, सुबोध सिंह, सकलदेव सिंह,अभिषेक सिंह एवं दस अज्ञात लोग हथियार के साथ मकई लगे खेत पर पहुंचे और साथ लाये ट्रैक्टर से खेत जोतना आरंभ कर दिया. खेत में लगे फसल को जोत कर बर्बाद करते देख मेरी पत्नी विरोध करने खेत पर पहुंचे तो उनलोगों ने मिलकर मेरी पत्नी के साथ मारपीट की और पत्नी के जेवरात भी लूट लिए.  इसके बाद उन लोगों ने तीन गोलियां भी चलाई. गोली की आवाज सुनकर पास के ग्रामीण जब खेत की तरफ बढ़ने लगे तो ग्रामीणों के आते देख सभी अपराधी भागने में सफल रहे. घटना के बाद से गाँव में भय व्याप्त हो गया है. वहीं इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि घटना स्थल पर जांच में पाया गया कि फसल लगे खेत में टैक्टर से जोता गया है. नामजद लोगों की गिरप्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा: जबरन दूसरे का खेत जोता और दहशत फैलाने के लिए चलाई गोलियां मधेपुरा: जबरन दूसरे का खेत जोता और दहशत फैलाने के लिए चलाई गोलियां Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 25, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.