05 नवंबर 2016

हैवान पति ने कहा, ‘पत्नी का था किसी और से अवैध सम्बन्ध, इसलिए किया हमला’

मधेपुरा जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के मंगवारा में एक हैवान पति ने अपने ही पत्नी और दो बच्चे पर बीते दिन चाक़ू से हमला कर घायल कर दिया था.
जिससे एक बच्चे की इलाज के दौरान दरभंगा में मौत हो गयी. वहीँ घायल पत्नी एक बच्ची डीएमसीएच दरभंगा में जिन्दगी और मौत के बीच जूझ रही है.
    जानकारी के अनुसार हमलावर हैवान पति गुरुवार की रात्रि में पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर हमलावर हैवान पति को कुमारखंड श्रीनगर थाना के मंगवारा गाँव से गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गयी है.  मुकेश शर्मा नामक गिरफ्तार सख्स के पास से पुलिस ने एक धारदार हथियार चाकू भी हुआ बरामद किया है. ज्ञात हो कि पिछले बुधवार की देर रात्री में हैवान पति ने अपने पत्नी और दो बच्चे को धारदार हथियार से वार कर बगल के तालाब में फेक कर फरार हो गया था. घटना की सूचना पाते हीं श्रीनगर थानाध्यक्ष महेश कुमार और पुलिस बल ने तत्काल घायल पीड़िता समेत दो बच्चे को सदर अस्पताल मधेपुरा भेजवाकर इलाज करवाया. बाद में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए तीनों घायल को डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया. जहाँ दरभंगा में इलाज के दौरान 05 वर्षीय दीपक की मौत हो गई.
     इस बाबत पुलिस कप्तान विकास कुमार ने बताया कि पुलिस 24 घंटे के अन्दर हमलावर हैवान पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है. वहीँ एक सवाल के जवाब में एस पी श्री कुमार ने कहा कि जल्द स्पीडी ट्राइल कर होगी आवश्यक कार्रवाई. वहीँ एस.पी श्री कुमार ने घायल पीडिता और इनके बच्ची की जल्द ठीक हो जाने की छठी मैया से कामना भी की. इस मौके पर एसएसपी राजेश कुमार और श्रीनगर थानाध्यक्ष महेश कुमार भी मौजूद थे. बता दें कि आरोपी मुकेश शर्मा ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि गाँव के  प्रसादी मुखिया के कहने पर अपने पत्नी और बच्चे को धारदार हथियार से वार किया था. एक सवाल के जबाब में आरोपी ने कहा कि मेरी पत्नी की किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था जिस कारण आवेश में आकर ऐसा गलती किया है.
(Report: Kumar Shankar Suman, Sub-Editor)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...