14 नवंबर 2016

मामूली विवाद में पति-पत्नी पर किया जानलेवा हमला, रेफर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत बेलो कला पंचायत में रविवार की रात हुए एक विवाद में पड़ोसियों ने एक पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बेलो कला पंचायत के वार्ड नं. 7 में रह रहे पप्पू कुमार यादव, पिता स्वर्गीय दीप नारायण यादव पर उनके पड़ोसी के रूप में रह रहे रिश्ते के चाचा रामनारायण यादव, देवेंदर, रुद्रनारायण एवं राजो यादव आदि ने बांस-बत्ती के दीवार लगाने के मामूली विवाद में उनपर जानलेवा हमला कर दिया. पप्पू के बाएं हाथ की कहुनी पर प्रहार कर उनलोगों ने तोड़ डाला. इतना ही नहीं, घर में उस समय पप्पू और उनकी पत्नी विभा देवी ही मौजूद थे, आरोपियों ने पप्पू की पत्नी पर भी प्रहार कर दिया.  बताते हैं कि विभा देवी भी सर पर प्रहार से बेहोश हो गई.
 जब मुरलीगंज थानाध्यक्ष के प्रभार में रामचंद्र सिंह को इस आशय की जानकारी मिली तो उन्होंने अपने दल बल के साथ वहां पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. बताया कि आरोपीगण पति-पत्नी को मरा समझकर वहां से फरार थे. रामचंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि हमने टटोल कर देखा तो दोनों जीवित थे और उनकी साँसे चल रही थी तो उसे उठाकर सर्वप्रथम प्रार्थमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज ले आये और रात में ही उपचार शुरू करवा दिया. डॉक्टर ने बताया कि पप्पू की बाँह टूटी हुई है और पत्नी विभा देवी  के माथे पर गहरे जख्म हैं. इसलिए इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला सदर अस्पताल मधेपुरा के लिए रेफर कर दिया गया. प्रभारी थाना अध्यक्ष रामचंद्र प्रसाद ने बताया कि अभी दोनों की स्थिति ठीक है. आवेदन लिया जा रहा है आवेदन प्राप्त होने के उपरांत दोषियों के खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...