पानी भरे खेत से युवक का शव बरामद, हत्या का आरोप

सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र के वीणा रोड स्थित एक तालाब के समीप जमा पानी और जलकुंभी के बीच से पुलिस ने एक शव बरामद किया है, जिसके बाद इलाके में सनसनी है.

 काफी दिनों तक पानी में रहने की वजह से शव की स्थिति पहचानने के लायक नहीं है. लेकिन शव के कपड़ों को देख कर शव की पहचान शहर के वार्ड नंबर 25 निवासी श्रीराम कामत के रूप में की गयी है.
सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है. वहीं इस मामले में मृतक की पत्नी रंजू देवी द्वारा चार लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मृतक की पत्नी ने पुलिस को दिये फर्द बयान में बताया है कि उसका पति दीपावली की शाम केरोसिन लाने के लिए घर से निकला था जो वापस घर नहीं लौटा. जिसकी लाश बरामद हुई है. उन्होंने पति की हत्या कर साक्ष्य छुपाने का प्रयास किये जाने का आरोप लगाया है. रंजू देवी के फर्द बयान पर सदर थाना में थाना कांड संख्या 540/16 दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
पानी भरे खेत से युवक का शव बरामद, हत्या का आरोप पानी भरे खेत से युवक का शव बरामद, हत्या का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.