27 नवंबर 2016

शराब के नशे में दादागिरी कर रहे तीन युवक लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना अंतर्गत मीरगंज चौक पर एस एच  91 के किनारे पर बसे गांव जोरगामा, रहटा  तथा केवटगामा गांव के तीन युवकों को देसी पिस्टल के साथ मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने गिरफ्तार कर लिया है.
थाना अध्यक्ष राजेश कुमार के द्वारा शनिवार दो पहर को प्रेस वार्ता की गयी. प्रेस वार्ता में थाना अध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार को देर रात दस बजे के करीब  में गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के मीरगंज चौक पर कुछ लड़के शराब के नशे में गालीगलौज कर रहे हैं. उक्त सूचना पाते ही त्वरित कार्यवाही करते हुए अपने पुलिस बल एवं  कमांडो दल के साथ मौका ए वारदात  पर पंहुचा तो वहाँ से ये तीन युवकों भागने लगे, लेकिन कमांडो और पुलिस जवान की तत्परता  से तीनों को गिरफ्तार किया गया और जाँच तलाशी के बाद उनके पास से एक लोडेड पिस्टल और छः जिन्दा कारतूस बरामद   किया गया.
     थाना अध्यक्ष ने प्रेसवार्ता में जानकारी दी कि अमित कुमार, पिता  अनमोल यादव साकिन रहटा भवानीपुर,थाना कुमारखंड निवासी और दूसरा रौशन कुमार पिता स्वर्गीय सचित्त यादव साकिन केवटगामा थाना कुमारखंड निवासी और तीसरा संजीत कुमार पिता शत्रुघ्न यादव साकिन रहटा भवानीपुर थाना कुमारखंड जिला मधेपुरा निवासी है. सभी  का गाँव  एस एच 91 के किनारे बसा है. ये तीनों अलग अलग गाँव के है  लेकिन एक साथ एक महिन्द्रा बोलेरो गाड़ी पर सवार होकर आते थे जिसका नंबर बी आर 19 बी 9476 है. 
     इन तीनों को गिरफ्तार कर थाना लाया गया और इनका मेडिकल परीक्षण करवाया गया जिसमें परीक्षण के उपरांत  पाया गया कि अमित कुमार और रौशन कुमार ने प्रचुर मात्रा में शराब का सेवन कर रखा था, इन लोगो से पूछताछ में पता चला कि ये लोग किसी को मारपीट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इनलोगो को अवैध हथियार अधिनियम और नए उत्पाद अधिनियम के तहत थाना कांड संख्या 316 दिनांक 26/11/16   37ए 37 बी और 25 ए बी , ए 26, सी 35 में न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...