पुरैनी का ट्रक पूर्णियां से अगवा: चालक व खलासी को बांधकर खेत में छोड़ा

बुधवार की रात्रि मे मधेपुरा जिले के पुरैनी के व्यवसायी का ट्रक पूर्णिया में अगवा कर लिया गया.
पूर्णियां के गुलाबबाग से लाखों का सामान लेकर रहे  पुरैनी के ही विमल साह की टाटा 407 (BR 11G 3661) को परोरा के समीप हथियारबंद  अज्ञात अपराधियो ने एक लाल रंग की कार से ओवरटेक कर रोक लिया. उसके बाद ट्रक चालक खिलासी को अगवा कर लिया और ट्रक लेकर चंपत हो गए.
      उक्त मामले की जानकारी तब मिली जब गुरुवार की सुबह चालक उनकी गिरफ्त से बाहर होकर किसी तरह इसकी सूचना अपने मालिक को दी. चालक पुंटु के अनुसार वह पूर्णिया के  गुलाबबाग से पुरैनी के व्यवसायी निर्मल सर्राफ का 100 बोड़ा मकई का बीज, पुरैनी के संतोष भगत का 17 पाकेट सूजी मैदा और पुरैनी के ही दिलीप केडिया के लाखो का हार्डवेयर का सामान लादकर गुलाबबाग से चला. पूर्णिया जिले के परोरा के समीप एक लाल रंग की कार मे सवार हथियारबंद अज्ञात अपराधियो ने ओवरटेक कर रोका और चालक खिलासी को हथियार दिखाकर अपनी गाड़ी मे बिठा लिया और नवगछिया के समीप 140 सड़क पर तेतरी के आसपास एक केला के खेत मे दोनो के मुंह मे कपड़ा ठूंसकर एवं हाथ-पाँव बांध कर छोड़ दिया. सुबह होने पर वे किसी तरह बाहर निकलकर अपने गाड़ी मालिक विमल साह को घटना की जानकारी दी. गाड़ी मालिक द्वारा काफी खोजबीन की जा रही अब तक कुछ भी पता नही चल पाया है. हालांकि गाड़ी मालिक ने पूर्णिया जिले के  के. नगर थाना को मामले की जानकारी दी है.
(रिपोर्ट: अख्तर वसीम)
पुरैनी का ट्रक पूर्णियां से अगवा: चालक व खलासी को बांधकर खेत में छोड़ा पुरैनी का ट्रक पूर्णियां से अगवा: चालक व खलासी को बांधकर खेत में छोड़ा  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.