आरा के सांसद के सुपौल स्थित घर चोरी, छानबीन में जुटी पुलिस

सुपौल। भारत सरकार के पूर्व गृह सचिव सह आरा जिला के वर्तमान भाजपा सांसद राजकुमार सिंह के घर में चोरी हो गई है.
सुपौल जिला मुख्यालय स्थित बंद पड़े उनके आवास से गुरुवार की रात अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना शुक्रवार को सांसद के भतीजा सह जिला परिषद सदस्य सुनील कुमार सिंह ने सदर थाना पुलिस को दिया.
       मौके पर पहुंच कर सदर थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने घटना की छानबीन की. इस दौरान थानाध्यक्ष ने चोर द्वारा तोड़े गये ट्रंक, गोदरेज, आलमीरा आदि का मुआयना भी किया. 
          वहीं इस घटना को लेकर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित मवेशी अस्पताल के सामने स्थित घर विगत कुछ महीनों से खाली पड़ा हुआ था. गुरुवार की रात पड़ोसियों ने बंद घर के अंदर ताला तोड़ने की आवाज सुनी थी. शुक्रवार को जब घर को खोल कर देखा गया तो पीछे से लकड़ी का दरवाजा टूटा हुआ था और घर के अंदर रखा ट्रंक, बक्सा, गोदरेज को तोड़ कर चोरी की गयी है. बताया कि गोदरेज में रखे कपड़ा और जमीन का कागजात सहित बर्तन आदि की चोरी की गयी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.
(रिपोर्ट: अशोक यादव)
आरा के सांसद के सुपौल स्थित घर चोरी, छानबीन में जुटी पुलिस आरा के सांसद के सुपौल स्थित घर चोरी, छानबीन में जुटी पुलिस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 28, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.