24 अक्तूबर 2016

‘पप्पू जी कहते हैं परिवारवाद, तो वो दोनों मियां-बीबी कौन सा वाद हैं ?’: तेजस्वी यादव

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन संवाद रैली में सहरसा में उमड़ी युवाओं की अभूतपूर्व भीड़ उप मुख्यमंत्री का उत्साह बढाने के लिए काफी थी.
तेजस्वी यादव पटना से सड़क मार्ग से साढ़े बारह बजे भारी सुरक्षा के बीच सहरसा के परिसदन पहुंचे. सहरसा के पटेल मैदान में उन्हें सुनने के लिए मौजूद भीड़ को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कोशी को अपना घर बताया और यहाँ की जनता से दिल में अपने लिए जगह मांगी.
अपने भाषण में उन्होंने प्रधानमंत्री को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि बिहार की जनता ठगाने वाली नहीं है. सांप्रदायिक ताक़त का खुलकर विरोध करेगी. मधेपुरा के सांसद पप्पू यादव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि पप्पू जी हमें कहते है परिवारवाद, और वो दोनों मियां-बीबी कौन सा वाद है?  है. भाजपा के सुशील मोदी छोटा मोदी कहते हुए कई कटाक्ष. किये. उप मुख्यमंत्री के साथ भागलपुर के राजद सांसद सलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल,कला सांस्कृतिक मंत्री शिवचंद्र राम, प्रदेश युवा अध्यक्ष कारी शोहेल समेत अल्पसंख्यक मंत्री अब्दुल गफूर,आपदा मंत्री चंद्रशेखर तथा विभिन्न जिला के युवा राजद के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ता इस जन संवाद रैली मौजूद थे. मंच पर जहाँ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी को माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया तो उन्हें चाँदी का मुकुट पहनाकर कार्यकर्ताओं ने सम्मनित किया.
बताया गया कि उप मुख्यमंत्री दो दिनों के दौरा पर सहरसा आये हैं.  रविवार को जहाँ उन्होंने जनता से सीधा जन संवाद किया, वहीँ सोमवार को विकास भवन के सभागार में अधिकारियों के साथ विकास कार्य की समीक्षा करेंगे.
(रिपोर्ट: रंजीत सिंह, सहरसा)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...