01 अक्तूबर 2016

मधेपुरा शहर में युवक ने गोली मारकर कर ली आत्महत्या

मधेपुरा नगर परिषद् क्षेत्र के वार्ड नम्बर 8 मधेपुरा  मॆ आज दिन के करीब 11 बजे एक युवक ने खुद को गोली मारकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली.
       मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 8 के रोशन कुमार, जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष थी, ने किसी से देशी कट्टा मांग कर लाया और अपने सर में सटा कर गोली चला दी. कई लोगों ने बताया कि रोशन की दिमागी हालत ठीक नहीं थी. इनके पिता दिनेश प्रसाद यादव वार्ड नंबर 8 मॆ रहते हैं औऱ टी.पी. कॉलेज मॆ नाईट गार्ड के रुप मॆ नौकरी करते हैं.
 मृतक भाइयों में सबसे बड़ा था. रोशन के भाई ने भी बताया कि मेरे भाई की दिमागी हालत खराब थी और कई बार रांची मॆ भी इलाज करवाया गया औऱ अभी पिता जी पटना से  इलाज करवा कर तीन-चार दिन पहले आये ही हैं. रोशन बराबर कहता था कि हम नही बचेंगे. हालांकि रोशन पढ़ा लिखा लड़का था औऱ तीन साल का इंजीनियर कोर्स भी कर चुका था, लेकिन दिमाग संतुलित बिगड़ जाने के कारण वह अपनी पढाई भी पूरी नही कर पाया.
      आज़ पहली नवरात्रि के दिन ही बेटे के चले जाने से माँ का हाल बुरा है. बताते हैं कि जिस समय गोली लगी, सब लोगो ने रोशन को उठा कर हॉस्पिटल लाया. लाते वक्त भी उसकी साँसे चल रही थी, लेकिन थोड़ी देर मॆ उस की मौत हो गई.  लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. लोगो के अनुसार दिमागी खराबी ही औऱ आत्महत्या  ही मौत का कारण है. वैसे पुलिस की जांच जारी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...