पकिस्तान के खिलाफ सड़कों पर उतरा मधेपुरा में स्कूली छात्र-छात्राओं का आक्रोश

मधेपुरा जिला मुख्यालय के दमयंती शत्रुघ्न एकेडमी (डीएसए) के सैंकड़ों छात्र-छात्राओं तथा शिक्षकों ने एकेडमी के प्राचार्य अरूण कुमार सिंह के नेतृत्व में पाकिस्तान के विरोध में एक विशाल प्रदर्शन किया. जुलूस को एकेडमी के निदेशक विमल किशोर गौतम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
            जुलूस एकेडमी परिसर से प्रारंभ होकर कॉलेज चौक, सुभाष चौक, कर्पूरी चौक, बस स्टैंड आदि होते हुए पुन: एकेडमी परिसर में समाप्त हुआ.
जुलूस में शामिल छात्र-छात्राओं ने बैंड बाजा बजाते तथा विभिन्न स्लोगनों को कहते हुए शहर में मुख्य-मुख्य जगहों पर नुक्कड़ सभा भी की. वन्दे मातरम् गाते हुए उन्होंने लोगों से चायनीज उत्पादों का प्रयोग नहीं करने का भी आग्रह किया.
            मौके पर एकेडमी के मानस मनमन, भारतेंदु, राजेन्द्र, राही, विवेक, प्रभु, पंकज, रवि, संतोष तथा अन्य शिक्षक भी थे.
बता दें कि सामजिक सरोकारों से भी जुड़े इस निजी विद्यालय ने अभी गांधी जयंती पर डीएसए ड्रीम- मधेपुरा क्लीन नामक अभियान चलाकर शहर के प्रोफ़ेसर कॉलोनी, कॉलेज चौक, बस स्टैंड आदि के अगल-बगल सड़क के दोनों तरफ के कचरों को साफ़ कर स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने का प्रयास किया था.
पकिस्तान के खिलाफ सड़कों पर उतरा मधेपुरा में स्कूली छात्र-छात्राओं का आक्रोश पकिस्तान के खिलाफ सड़कों पर उतरा मधेपुरा में स्कूली छात्र-छात्राओं का आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 07, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.