24 अक्तूबर 2016

‘मधेपुरा में पैदा होकर कोशी की जनता के आशीर्वाद से आपके बीच आए हैं’: सांसद

बिहार के डिप्टी सीएम पर बरसते हुए मधेपुरा सांसद ने कहा कि जो छपरा के होने के बाद भी छपरा को विपत्ति के समय संभाल नही पाये वे हम पर आरोप लगते हैं.
हम कोशी के लाल मधेपुरा में पैदा हुए हैं और कोशी की जनता के आशीर्वाद से आप सभी के बीच आए हैं.
    मधेपुरा जिले के घैलाढ् प्रखंड  क्षेत्र के झिटकिया पंचायत के विश्वकर्मा चोक पर सोमवार को जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व मधेपुरा सांसद माननीय राजेश  रंजन उर्फ पप्पू यादव ने एक सभा आयोजित की. इस दौरान इन्हों ने कहा कि जब कभी भी कोई घटना घटी उस समय गरीब का बेटा पप्पू यादव एक सहारा बन के सरजमींन पर खड़ा उतरता है. वहीं बिहार की गद्दी पर बैठे अपने को सरकार कहने वाले विपत्ति के दौरान पूछने तक भी नही आते. और सत्ता हथियाने व जतिवाद को बढ़ावा देने  में बिहार सरकार लगी रहती है. मेरे सांसद कार्यकाल में आलमनगर से पिचिंग सड़क NH 106 में कार्य प्रारंभ एक महीना के अंदर शुरू कर दिया जायगा. कुरसेला से बिहारीगंज रेलवे लाइन का भी कार्य सांसद कोष से करवाया जायेगा, जो सहरसा से अमृतसर जाने के लिए रेल गाड़ी सप्ताह में एक दिन था उन को पांच दिन करवाने का काम किया. मेरा वादा है सहरसा से अमृतसर के लिए सप्ताह में सातो दिन के लिए रेल गाड़ी आप सभी लोगो के लिए उपलब्ध करवाया जायगा.
सासंद पप्पू यादव ने झिटकिया गांव के मृतक फोचो राम के परिवार को 25000 रूपये, पथराहा गांव के मृतक श्याम यादव के परिजनों को 25000 रूपये तथा परमानपुर में लखन सदा को 15000 रूपये सहयोग राशि गया. वहीँ मौके पर सांसद प्रतिनिधि राम कुमार यादव, प्रखंड प्रमुख सुमन देवी, जिला पार्षद पति डा0 वीरेन्द्र कुमार ,समिति तरूण देव राम, मोहन मंडल, जापके प्रखंड अध्यक्ष रोशन कुमार, पूर्व उप प्रमुख सिकन्दर यादव, मुखिया पति जवाहर यादव, सरपंच पति बद्री यादव, त्रिभुवन कुमार यादव एवं इसके अलावे कई कार्यकर्ता मौजूद थे.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...