03 अक्तूबर 2016

मधेपुरा: नवाचार रंग मंडल का पुरस्कार सह सम्मान समारोह रहा मनमोहक

मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी. पी. मंडल सभागार में नवाचार रंग मंडल के द्वारा आयोजित प्रतिभा खोज प्रतियोगिता पुरस्कार सह सम्मान समारोह अत्यंत ही आकर्षक और मनमोहक रहा.
          2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर टाउन आयोजित प्रतिभा खोज प्रतियोगिता पुरस्कार सह सम्मान समारोह में 25 सितंबर को आयोजित प्रतियोगिता परीक्षा में सफल छात्रों सहित शहर के गणमान्यों को भी सम्मानित किया गया.
समारोह का  उद्घाटन बॉलीवुड के मशहूर गीतकार राजशेखर, जदयू के प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल, डॉ. भूपेंद्र मधेपुरी, डॉ. रामचंद्र मंडल, डॉ. अरुण कुमार यादव, शंभू शरण भारतीय तथा ध्यानी यादव ने किया.
       समारोह में कई स्कूलों के बच्चों ने आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति देकर हॉल में बैठे दर्शकों का मन मोह लिया.
रोशन कुमार के स्वागत गीत के बाद बच्चों ने एक से बढकर एक प्रस्तुति दी और दर्शकों की तालियां बटोरी. प्राची राज की मैं फूल बेचती हूं और श्रीमी राज के नृत्य ने लोगों का मन मोह लिया.  बाल कलाकारों में श्रुति वर्मा, मानसु, अर्पणा, आतिफ, कार्तिक, चंद्रशेखर निलेश, शिवम, सुशांत, आकाश सानू, अनुपम, सोनू, कोमल, प्रिंस, सुमित, अभिषेक, योगेंद्र योगी, सौम्या, भावना, भारती, निशा, मो साहेब आदि ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से लोगों को बांधे रखा. कार्यक्रम में वृद्धा आश्रम पर आधारित लघु नाटक की प्रस्तुति समाज को बुजुर्गों का ध्यान रखने का सन्देश दे गई.
गीतकार राजशेखर ने मौके पर कहा कि मेहनत करने वालों को ही सफलता मिलती है. पुराने दिनों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि टाउन हॉल का यह मंच उनके जीवन का पहला मंच था जहां बचपन में उन्होंने अपनी प्रस्तुति दी उन्होंने कहा कि मधेपुरा की गलियों से ही उनका कैरियर बनना शुरू हुआ. बच्चों की प्रस्तुति देखकर लगता है कि बच्चों में आत्म विश्वास बढा है. समारोह में जिप अध्यक्ष मंजू देवी, मुरलीगंज के वार्ड पार्षद श्वेत कमल बौआ, सीनेट सदस्य डॉ. जवाहर पासवान, भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार आदि की भी उपस्थिति महत्वपूर्ण रही. मौके पर 25 सितंबर को आयोजित प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में सफल छात्रों को अतिथियों ने सम्मानित किया.
      समारोह का संचालन मिथिलेश वत्स ओर गरिमा उर्विशा ने किया. जबकि संयोजक सुनित साना ने अतिथियों का स्वागत किया और सचिव मो शहंशाह ने धन्यवाद ज्ञापन किया. मौके पर संस्था के अध्यक्ष अमल कुमार सिंह, अमित कुमार गुडडू, श्रीकांत राय, पलटू, अमित कुमार अंशु, मिथुन, दिलखुश, अंजली, सोनल, पल्लवी, सोनी राज, सामंत कुमार रवि, इमरान हैदर, मो आतिफ, रवि आदि का सहयोग महत्वपूर्ण रहा.
         समारोह के संयोजक सुनित साना ने अतिथियों का स्वागत किया जबकि सचिव मो शहंशाह ने धन्यवाद ज्ञापन किया. मौके पर संस्था के अध्यक्ष अमल कुमार सिंह, अमित कुमार गुडडू, श्रीकांत राय, पलटू, अमित कुमार अंशु, मिथुन, दिलखुश, अंजली, सोनल, पल्लवी, सोनी राज, सामंत कुमार रवि, इमरान हैदर, मो आतिफ, रवि आदि ने सक्रिय सहयोग किया.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...