20 अक्तूबर 2016

गला रेत कर हत्या सहरसा में, लाश फेंका मधेपुरा में

सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के किशनपुर पंचायत के बरसींघहा बहियार मे एक अज्ञात युवक की गला रेत हत्या कर मधेपुरा जिले के अरार ओपी क्षेत्र के ढेफरा नहर के पास बगीचा मे फेक दिया गया. गुरुवार की सुबह लाश मिलने की सूचना पर पूरे क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी.
        घटना की सूचना पर पतरघट ओपी अध्यक्ष कमलेश कुमार तथा अरार ओपी अध्यक्ष सुबोध कुमार ने पुलिस बल के साथ लाश के पास पहुंच स्थल क्षेत्र की जानकारी स्थानीय लोगों से ली.
चूंकि धटना स्थल पतरघट ओपी, बसनही थाना मधेपुरा जिले के अरार ओपी क्षेत्र की सीमावर्ती रहने के कारण से कुछ घंटे तक मामला पूरी तरह उलझा रहा.आखिर में ग्रामीण चौकीदार के निशानदेही पर लाश मिलने का स्थल अरार ओपी क्षेत्र घोषित हो जाने पर दोनों ओपी अध्यक्ष की सहमति बन जाने से आगे की प्रक्रिया प्रारम्भ की गई.
    मधेपुरा पुलिस द्वारा लाश पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया गया लाश की स्थिति मिलने का स्थल की गहन जांच पड़ताल में पुलिस एवं ग्रामीणों ने पाया कि पतरघट ओपी क्षेत्र में अज्ञात युवक की गला रेत हत्या कर मामला उलझाने हेतु मात्र दो सौ मीटर की दूरी पर मधेपुरा के अरार ओपी क्षेत्र में लाश को फेक दिया गया. 
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...