19 अक्तूबर 2016

23 अक्टूबर को सहरसा पटैल मैदान की रैली में तेजस्वी यादव का हौसला बुलंद करेगी मधेपुरा राजद

मधेपुरा जिले के घैलाढ प्रखंड में मंगलवार को श्री दुर्गा मध्य विद्यालय के प्रांगण में राष्ट्रीय जनता दल के प्रखंड अध्यक्ष नवीन यादव के अध्यक्षता में 23 अक्टूबर को सहरसा पटैल मैदान रैली को लेकर राजद कार्यकर्ता की एक बैठक की गई, जिस में मुख्य अतिथि के रूप में बिहार सरकार के आपदा मंत्री प्रो. चन्द्रशेखर यादव भी उपस्थित हुए.
राजद कार्यकर्त्ता से श्री यादव  ने सहरसा में 23 अक्टूबर को आयोजित राजद के प्रमंडलीय लोक संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर गठबंधन कार्यकर्ताओ से तैयारी की चर्चा की.
     बैठक में आपदा मंत्री श्री यादव ने कहा घैलाढ प्रखंड क्षेत्र से लाखो की संख्या में  लोग जनसंवाद में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का हौसला बुलंद करे.  श्री यादव ने बीजेपी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि जनता को चुनाव के दौरान प्रलोभन दे कर जन-धन योजना के नाम पर बैंक में खाता खुलवाया.  जिस खाते में काले धन का पैसा देने का वादा किया था की हमारी सरकार बिहार मे हो या न हो, सब के खाते में दिया जायेगा. बीजेपी  चुनाव के समय  ही वादा करते हैं. वादा किया था कि बिहार को विकास के लिए सवा लाख करोड़ दूंगा, लेकिन अभी तक सवा पैसा भी नही दिया गया है. हमारी सरकार गरीबो की सरकार है धीरे -धीरे हरेक गांव में सड़क, बिजली और स्वच्छ पानी दिया जायगा.
मौके पर राजद जिला अध्यक्ष देवकिशोर यादव, प्रो अमरेंद्र यादव, प्रो योगेन्द्र यादव उर्फ तूफानी यादव, मधेपुरा राजद प्रखंड अध्यक्ष तेजनारायण यादव, जिला आपदा प्रकोष्ठ अध्यक्ष चन्द्रवंश यादव, युवा नगर अध्यक्ष गौतम यादव, राजेश रतन, मुन्ना, पैक्स अध्यक्ष ललन यादव, अनिल यादव समेत कई दर्जन राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...