17 अक्तूबर 2016

तीन छोटे बच्चों को छोड़कर घर से निकल गई महिला, पति ने लगाया ग्रामीण पर आरोप

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के चौसा बस्ती से एक महिला के तीन छोटे बच्चों को छोड़कर  घर से  निकल जाने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है. हालांकि घर से भागी महिला के पति मलिक पासवान ने गांव के ही संजीत पासवान समेत चार लोगों पर बहला फुसला कर रुपये के लोभ में भगाने का मामला दर्ज कराया है. मामले की छानबीन चौसा पुलिस कर रही है.
घर से भागी महिला अपने साथ एक नवजात शिशु को लेकर गई है और शेष तीन छोटे छोटे बच्चे को घर में ही छोड़ गई है.
          चौसा निवासी मलिक पासवान ने भादवि की धारा 365,366,120(बी) एवं 34 के तहत चौसा थाना कांड संख्या 172 में एक मामला दर्ज करते हुए कहा है कि मै अपने परिवार के भरण पोषण के लिये हरियाणा में मज़दूरी करता हूँ. घर में मेरी पत्नी सोनम देवी अपने चार बच्चे क्रमशः छह साल की पुत्री  लूसी कुमारी,चार साल के पुत्र प्रियासु कुमार,दो साल की पुत्री  रिया कुमारी और सात माह की पुत्री ईशानी कुमारी के साथ रहती है. मै मज़दूरी कर पत्नी के खाते में बराबर रुपया भेजा करता था. मेरी पत्नी के खाते में सैंतिस हजार रुपये जमा है। मेरी पत्नी सोनम देवी को गांव के ही संजीत पासवान उर्फ संता पासवान ने बहला फुसला कर रुपये के लोभ में गायब कर दिया है. पत्नी को गायब करने में संजीत पासवान के पिता हरदेव पासवान,माँ हीरामनी देवी,भाई मृत्युंजय कुमार उर्फ मंटा पासवान की भूमिका है. सोनम देवी अपने साथ सात माह की पुत्री ईशान कुमारी को भी साथ ले गई है. बताया जाता है घटना प्रेम प्रसंग से जुड़ा  है. शादी की नियत से सोनम घर से अपने प्रेमी के साथ फरार हुई है. मामला चाहे जो भी हो, पूरी बात तो पुलिस अनुसंधान से ही पता चलेगा.
           चौसा थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और अनुसंधान के लिये अवर निरीक्षक राजरुप सिंह को सौंपा गया है. मामले की जांच पड़ताल जारी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...