18 अक्तूबर 2016

‘समाज को बांटे नहीं, जोड़ें ताकि विनाश नहीं विकास के रास्ते पर चल सकें’: डीएम

मधेपुरा जिला मुख्यालय के कला भवन में आज जिला प्रशासन के द्वारा आयोजित बिहार कला दिवस के मौके पर मधेपुरा के जिलाधिकारी मो० सोहैल ने बिहारीगंज की घटना को निंदनीय बताते हुए कहा कि हम दो पक्ष जिसे कह रहे हैं वो भारत माँ की दो भुजाएं है और नाक के दो छिद्र हैं जिससे हम सांस लेते हैं.
जो समाज को बाँट रहे हैं उन्हें सोचना चाहिए कि वैसा करके हम विकास नहीं विनाश के रास्ते पर चल रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि प्रशासनिक कार्यवाही में जो भी निर्दोष फंसे हैं उनका आवेदन लेकर जांच के बाद उन्हें मुक्त कर दिया जाएगा.
कहा कि समाज को विनाश नहीं विकास के रास्ते पर ले जाएँ. गरीबी, बेरोजगारी जैसी बहुत सी समस्याएं हैं, जिन पर साथ काम करने की जरूरत है.
            कला दिवस का उद्घाटन जिलाधिकारी मो० सोहेल, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार, उप विकास आयुक्त मिथिलेश कुमार, डॉ. शान्ति यादव, डॉ. अरूण कुमार मंडल आदि ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. बिहार कला दिवस के मौके पर जिलाधिकारी ने कहा कि आज का यह आयोजन आपका है. इसे आयोजित करने का सारा भार डॉ. भूपेन्द्र नारायण यादव मधेपुरी की अध्यक्षता में बनी टीम को दे दिया गया है. आयोजित कार्यक्रम में स्कूली बच्चों तथा अन्य कलाकारों ने भी अपनी प्रस्तुति दी. अधिकारियों तथा उपस्थित लोगों ने बी. एन. मंडल स्टेडियम में बच्चों द्वारा लगाए गए विज्ञान तथा चित्रकला प्रदर्शनी का भी निरीक्षण किया और सराहा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...