मधेपुरा: बिजली विभाग की जानलेवा लापरवाही, खम्भा टूटा तो बाँध दिया पेड़ से

मधेपुरा जिला के मुरलीगंज में बिजली विभाग की लापरवाही दिनों दिन बढती जा रही है. लोग परेशानियो का शिकार बन रहे हैं जो जग जाहिर है. इसके बावजूद विभाग बेहतर सेवा देने में असमर्थ दिखाई दे रही है.
         ताजा मामला मुरलीगंज नगर पंचायत के काशीपुर में एल पी एम कॉलेज के समीप का है. वहाँ खड़ा एक बिजली का खम्भा किसी बड़ी दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है. वहाँ खड़े बिजली का खम्भा जड़ से टूट चुका है जिसे तार के सहारे एक पेड़ से बाँध दिया गया है.
हालात ऐसे हैं कि कभी भी हलकी सी हवा के झोंके में खम्भा गिर सकता है और कोई हादसा हो सकता है. स्थानीय कलाम, शदरुल हक़, अली, हैदर अली, पप्पू और विजय कहते है कि बड़ा डर सा लगा रहता है इतनी बड़ी घनी आबादी वाले बीच बस्ती में इस जर्जर खम्भे की वजह से कोई अनहोनी न हो जाय. स्थानीय लोंगो में आक्रोश व्याप्त है की कई बार बिजली विभाग को सूचित किया गया है लेकिन वो हमारी सुनने को तैयार नहीं है,और न ही कोई जनप्रतिनिधि ही इसपर कोई पहल कर रहा है.
(Report: Sanjay Kumar)
मधेपुरा: बिजली विभाग की जानलेवा लापरवाही, खम्भा टूटा तो बाँध दिया पेड़ से मधेपुरा: बिजली विभाग की जानलेवा लापरवाही, खम्भा टूटा तो बाँध दिया पेड़ से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.