सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के बाद वार्ड पार्षद खुद भिड़े सफाई में

मधेपुरा नगर परिषद् में अस्थाई सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर चले जाने से मुख्य बाज़ार सहित विभिन्न मुहल्ले में कूड़ा-कचड़ा का अम्बार लग गया है. ऐसे में नगर परिषद् के एक वार्ड पार्षद ने खुद से लोगों के सहयोग से अपने वार्ड की सफाई का बीड़ा उठाया है.
      स्थानीय वार्ड पार्षद ध्यानी यादव ने स्वयं अपने वार्ड जयपालपट्टी चौक से पूरब मुहल्ले वासियों को साथ लेकर साफ़-सफाई करते हुए कहा कि
गंदगी कूड़ा-कचड़ा हम लोग सफाई कर्मियों के भरोसे छोड़ देते हैं. घर-दरवाजा हम सबों का है तो फिर खुद से सफाई करने में एतराज कैसा? अगर हमलोग अपने घर, अपने प्रतिष्ठान, दूकान के आगे साफ़-सफाई किया करेंगे तो निश्चित ही मुख्य बाज़ार सहित सभी मुहल्ले साफ़-स्वच्छ एवं सुन्दर दिखने लगेंगे और तब जाके हमारा मधेपुरा "सुन्दर मधेपुरा" बनेगा।
           सफाई कार्यक्रम में भाग लेने वालों में सीताराम यादव, प्राणमोहन यादव शिक्षक, योगेन्द्र यादव, चंचल यादव, शम्भू ठाकुर, मोहन यादव, मनोज व कई मुहल्ले वासी उपस्थित थे.
(नि.सं.)
सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के बाद वार्ड पार्षद खुद भिड़े सफाई में सफाई कर्मचारियों के हड़ताल पर जाने के बाद वार्ड पार्षद खुद भिड़े सफाई में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2016 Rating: 5
Powered by Blogger.