‘बिहारीगंज कांड में फंसे निर्दोषों की रिहाई जल्द हो’: पूर्व मंत्री

बड़े बड़े नेताओं के बिहारीगंज दौरे व स्थलीय निरीक्षण के बाद दशहरा कांड में फॅंसे निर्दोष लोगों के मन में आशा की किरण जगी है.
          उन्हें व उनके परिजनों को लगने लगा है कि अब उनके साथ न्याय होगाऔर जेल से रिहाई होगी. ज्ञात हो कि एक छोटे से मामले को लेकर बवाल इतना बढ़ा कि दो दो सरकारी सरकारी वाहनों को उपद्रवियों ने जला डाला था. इसके बाद विवाद बढ़ता चला गया और मामले में कुल 159 लोगों को नामजद किया गया. जिसमें अभी भी 59 आदमी जेल में है जिनमें कई नाबालिग व निर्दोष भी बताये जाते हैं.
       उक्त मामले में बिहारीगंज विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी डा.रवीन्द्र चरण यादव कहते हैं कि मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक सुपरविजन वन व टू कर नन बेलेवल धारा को हटाए ताकि जेल में बंद निर्दोष लोगों की रिहाई हो सके. वीडिओ फूटेज को देखकर असली गुनहगार को पकड़े चाहे वह कोई क्यों न हो. जो सचमुच दोषी है, प्रशासन उसे सजा दे इसका मलाल किसी को नहीं होगा, बशर्ते निर्दोष को छठ पर्व से पहले रिहा करे. ऐसे लोगों को भी प्रशासन बेनाकाब करे जिसने जानबूझकर आपसी रंजिश में बदला लेने के ख्याल से निर्दोष लोगों के नाम प्रशासन को बताया.
‘बिहारीगंज कांड में फंसे निर्दोषों की रिहाई जल्द हो’: पूर्व मंत्री ‘बिहारीगंज कांड में फंसे निर्दोषों की रिहाई जल्द हो’: पूर्व मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 27, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.