05 अक्तूबर 2016

‘केजरीवाल के कॉल डिटेल्स खंगाल कर उनके संभावित पकिस्तान कनेक्शन की जांच हो’

भारतीय सेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के द्वारा विवादस्पद बयान देने पर आहत भाजपाइयों ने आज मधेपुरा में केजरीवाल का पुतला फूंका है.
            मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी० पी० मंडल चौराहे पर आज भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष अंकेश कुमार की अध्यक्षता में अरविन्द केजरीवाल का पुतला दहन के मौके पर अंकेश कुमार ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल आतंकवादी जैसी भाषा बोलते हैं.
जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार का कहना था कि भारतीय सेना पर शक करने से सम्बंधित ओछा बयान देकर केजरीवाल ने अपनी मातृभूमि का अपमान किया है. भाजपा जिला मंत्री सह प्रवक्ता दिलीप कुमार सिंह ने कहा कि सर्जिकल अटैक की बात दुनियां के बड़े देश मान चुके हैं, ऐसे में केजरीवाल का संकीर्णता भरा बयान उनकी राष्ट्रभक्ति पर शक पैदा करता है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल के तमाम कॉल डिटेल्स खंगाल कर उनके संभावित पकिस्तान कनेक्शन की जांच होनी चाहिए.
            पुतला दहन के कार्यक्रम में भाजपा नेता अभाष आनंद झा, मीडिया प्रभारी गणेश गुंजन, भगवान् पाठक, डॉ० हर्ष सिन्धु यादव, विजय विजेता, जटाशंकर कुमार, सुभाष साह, ख़ुशी चन्द्र झा, मनिन्द्र दास, डॉ. नितेश कुमार, विकास सिंह आदि मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...