28 अक्तूबर 2016

हॉली क्रॉस स्कूल ने मनाया सतर्कता जागरूकता सप्ताह

मधेपुरा के हॉली क्रॉस स्कूल में सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.
जिला मुख्यालय के चकला चौक स्थित हॉली क्रॉस स्कूल में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक शाखा स्टेशन रोड मधेपुरा के सौजन्य से सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत वर्ग नवम् से 12वीं तक के छात्रों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन किया गया.
     कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए शाखा प्रबंधक कुंदन सिन्हा ने कहा कि भ्रष्टाचार उन्मूलन हेतु प्रत्येक नागरिक को सतर्क रहना चाहिए. ना रिश्वत दें ना लें. ईमानदारी से कानून के नियमों का पालन करें, जनहित में कार्य करें एवं भ्रष्टाचार से संबंधित घटना की रिपोर्ट एजेंसी को देखकर देश का सच्चा नागरिक बनें.
    इस अवसर पर बैंक के अधिकार अधिकारीगन ने भी छात्रों को जिम्मेवार नागरिक बनने को प्रेरित किया. मौके पर एक क्विज प्रतियोगिता का आयोजन भी किया गया जिसमें 12वीं कक्षा ग्रुप प्रथम वर्ग नवम द्वितीय एवं दशम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया. रंगोली प्रतियोगिता एवं सफाई अभियान भी छात्रों के द्वारा किया गया. विद्यालय की प्राचार्य वंदना कुमारी ने छात्रों को दीपावली एवं छठ की शुभकामनाएं दी एवं छात्रों से शिक्षा रूपी लौ से अपनी जीवन का अंधकार मिटाने को कहा. विद्यालय सचिव गजेंद्र कुमार ने सभी छात्रों एवं शिक्षकों को दीपावली एवं छठ की शुभकामनाएं दी.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...