27 अक्तूबर 2016

‘भाजपा विश्व की एकमात्र पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता सर्वोपरि हैं’: डॉ. रामनरेश सिंह

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा मधेपुरा विधानसभा का दो दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन मधेपुरा में हुआ.
आयोजन जिला मुख्यालय के वेद व्यास महाविद्यालय के प्रांगण में किया गया, जिसकी अध्यक्षता मधेपुरा भाजपा जिलाध्यक्ष स्वदेश यादव ने की.
     प्रशिक्षण शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि के तौर पर आए पूर्णियां के पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ़ पप्पू सिंह ने दीप जलाकर किया तथा श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण किया.
       जिला अध्यक्ष स्वदेश यादव ने कहा कि सिर्फ हम सभी कार्यकर्ता पार्टी के मूल नीति, सिद्धांत, इतिहास, विचार तथा चुनौतियों पर विस्तार से चर्चा करेंगे. स्वागत भाषण करते हुए मधेपुरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉक्टर विजय कुमार विमल ने अतिथियों तथा कार्यकर्ताओं को बुके एवं अंग वस्त्र से सम्मानित किया. अपने भाषण में पूर्णिया के पूर्व सांसद उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने कहा कि आज देश के समक्ष बहुत सारी चुनौतियां है और इसे भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समाधान करने को तत्पर है. यह वही सरकार है जो प्रथम कैबिनेट की बैठक में ही एसआइटी की गठन करती है ताकि भारत का जो धन विदेशों में काला धन के रूप में जमा है उसे वापस लाया जा सके और देश को समृद्ध बनाया जा सके. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राम नरेश सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विश्व की एकमात्र पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता सर्वोपरि हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं के बल पर ही मानव समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के लिए पार्टी संघर्ष करती है.
     मौके पर मुख्य रूप से डॉ. आनंद मंडल, अरविंद अकेला, आभाष आनंद, चंदन सिंह, मनोज सिंह, दीपक यादव समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.
(रिपोर्ट: मुरारी सिंह)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...