13 अक्तूबर 2016

‘बिहारीगंज में राजनीति अधिक हुई और समाधान कम निकला’

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज में दो समुदायों के बीच उपजे तनाव के बाद जहाँ जिला प्रशासन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तथा जिलाधिकारी मो० सोहैल और पुलिस अधीक्षक लगातार प्रशंसनीय तरीके से मसले को सुलझाने में दिन-रात एक किये हुए हैं वहीँ आज शांति समिति की बैठक में जिले और कोसी के कई बड़े जनप्रतिनिधि भी पहुंचे. शान्ति समिति में सबों ने अपनी बात रखी और एक मत से शान्ति बहाल करने की आवश्यकता जताई. हालाँकि इसके बाद भी उपद्रव हुए और पुलिस ने सख्ती से मामले को शांत कराया.
            पूरी घटनाक्रम पर बात करते बिहार सरकार के मंत्री प्रो० चंद्रशेखर ने कहा कि दारोगा निलंबित हुआ, एसडीपीओ पर कार्यवाही की बात हुई और कितना अच्छा अपील हुआ और इसके बाद भी जिस तरह की बात हुई. ये कुछ लोग सुनियोजित रूप से बलवा पैदा करा रहे हैं. उन लोगों पर दंडात्मक कार्यवाही होगी. पूर्व मंत्री और भाजपा नेता प्रो० रविन्द्र चरण यादव ने कहा कि किसी भी निर्दोष लोगों पर कार्यवाही नहीं होगी. जिसके खिलाफ साक्ष्य होगा उसपर कार्यवाही होगी. थाना प्रभारी को निलंबित किया गया है और डीएसपी पर कार्यवाही की बात कही गई है.
       मामले पर मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने कहा कि राजनितिक व्यक्ति समाज को लड़ाता है. जो कंधे पर बन्दूक रखकर गोली चलाते है वही अगुआई की बात करता है. बिहारीगंज में राजनीति अधिक हुई और समाधान कम निकला. समाज को सन्देश कम गया.
और क्या कहा मंत्री प्रो० चंद्रशेखर, पूर्व मंत्री प्रो० रविन्द्र चरण यादव और सांसद पप्पू यादव ने, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...