22 अक्तूबर 2016

छोटी सी बात पर पड़ोसी महिला के सर पर किया धारदार चीज से प्रहार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रामपुर गांव के वार्ड नंबर 12 में दो पड़ोसियों के आपसी भिड़ंत में बुजुर्ग महिला के सिर पर सामने से किसी धारदार चीज से प्रहार किया गया जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई.
     अनिल पासवान के पुत्र मनजीत कुमार अपनी घायल मां को उठाकर थाने पर लाया. वहां से उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज भेज दिया गया. मंजीत कुमार ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था उसकी मां और बहन काजल कुमारी घर पर थी कि पड़ोसियों ने उसकी मां से किसी छोटी सी बात पर बात पर विवाद कर लिया और बात बढ़ते-बढ़ते मार-पीट उतर रंजन कुमार पिता नागो पासवान विकास कुमार पिता मुकुल पासवान और संजीव कुमार पिता नागो पर पासवान इन सभी ने मिलकर मेरी माँ से मारपीट की जिससे माथे पर गहरी चोट आई है, जिसे लेकर हम मुरलीगंज थाना पहुंचे हैं वहां से मुझ इलाज के लिए  अस्पताल भेज दिया गया.
   अस्पताल में उस समय ड्यूटी पर मौजूद डॉ डीपी रमन ने बताया कि सर पर सामने से ललाट पर गहरे जख्म है और उपचार किया जा रहा है. इस बात पर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आवेदन दिया जा रहा है प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.        
(रिपोर्ट: संजय कुमार)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...