25 अक्तूबर 2016

मधेपुरा: बीडीओ के काफिले पर हमला: कर्मियों को चोटें, वाहन क्षतिग्रस्त

 इंदिरा आवास की जांच करने गये मधेपुरा जिले के शंकरपुर बीडीओ के काफिले पर कथित लाभुक और उसके समर्थकों ने जम कर पथराव किया.
जिसके कारण काफिले को जान बचा कर भागना पड़ा. घटना में कुछ कर्मी को हल्की चोटें भी लगी. उपद्रवियों ने बीडीओ के वाहन का शीशा भी तोड दिया.
         जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम को लोक शिकायत के एक मामले में वादी रंजन सिंह ने आरोप लगाया था कि उनकी जमीन में इंदिरा आवास का घर बना लिया है. जिसकी जांच के लिए इंदिरा आवास सहायक और वादी रंजन सिंह के साथ जिरवा मधेली वार्ड नंबर 2 में जांच किया गया. जांच में रंजन सिंह की शिकायत सही पाया गया, जिससे बिचौलियों में खलबली मच गई और वे रंजन सिंह के साथ मारपीट करने लगे. बीडीओ ने उसे बचा कर अपने गाडी में बैठा लिया तो कथित लाभुक ने बीडीओ के गाडी पर बांस, बल्ला और ईंट-पत्थर फेकने लगे जिससे गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा और गाडी का शीशा भी पीछे और बगल से टूट गया. बीडीओ, इंदिरा आवास सहायक और रंजन सिंह किसी तरह जान बचा कर भाग सके. बीडीओ तेज प्रताप त्यागी ने बताया कि इस मामले की सूचना एसडीओ संजय कुमार निराला और थानाध्यक्ष को दिया जा चुका है. झूठ बोलने वाले लाभार्थियों पर पर सर्टिफिकेट केश  तथा उपद्रवियों पर प्राथमिकी दर्ज करायी जायेगी.
(रिपोर्ट: डॉ. आई. सी.भगत)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...