07 अक्तूबर 2016

मधेपुरा: डूबने से फिर दो मौत, एक किशोर का पैर शौच के समय फिसला तो दूसरी बच्ची खेलते-खेलते गहरे पानी में डूबी

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर उत्तरी पंचायत स्थित सोनवर्षा गाँव के स्व0 मणि ठाकुर के एकलौते पुत्र कन्हैया ठाकुर (उर्म 14 वर्ष) की मौत डायनेज नदी में डूबने से हो गई.
         पंचायत के मुखिया हिटलर शाही ने घटना की पूरी जानकारी देते बताया कि मृतक के माता-पिता की मौत पहले ही हो गई थी और यह अपने माता-पिता की एकलौती संतान था. माता पिता की मृत्यु के बाद इसका पालन-पोषन इसकी दादी एवं चाचा के द्वारा ही किया जाता था.
कन्हैया वर्ग आठ में पढ़ता था. पढ़ने के लिए ही सुबह निकला था.  इसी दौरान वह शौच के लिए डायनेज नदी के पास चला गया. शौच के समय ही कन्हैया का पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी में चला गया. जब तक आस-पास के लोगों ने उसे नदी से निकाला, तबतक उसकी मौत हो गई थी. 
     वहीं दूसरी ओर प्रखंड के ईटहरी पंचायत स्थित श्याम  बासा निवासी बमबम शर्मा की चार वर्षीय पुत्री बबीता कुमारी की मौत भी पानी में डूबने से हो गई.  स्थानीय ई0 नवीन कुमार,राजेश कुमार, मुखिया सतिश कुमार ने बताया कि घर के पास बाढ़ का पानी रहने की वजह से बच्ची खेलते-खेलते पानी के पास चली गई और गहरे पानी में गिरने से उसकी मौत हो गई. शव को पानी में लगभग  तीन घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया. वहीं इस संदर्भ में थाना अध्यक्ष सर्वेश्वर सिंह ने बताया कि दोनो शव को कब्जे में लेकर पोस्त्मर्तम के लिए मधेपुरा भेजा जा रहा है.  
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...