08 अक्तूबर 2016

जिला प्रशासन की स्कॉर्पियो ने अनियंत्रित होकर मारी साईकिल सवार को ठोकर

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड के सिंहेश्वर-गम्हरिया पथ पर गम्हरिया से रही डीपीओ मघेपुरा की तेज रफ्तार स्कार्पियो सिहेशवर के दुर्गा चौक के पास  अनियंत्रित हो कर एक साईकिल सवार को ठोका.
      आसपास के लोगों के मिली जानकारी के अनुसार  गम्हरिया की ओर से रही स्कार्पियो पर  जिला प्रशासन लिखा हुआ था और जिसका नंबर बीआर 43 पी 1234 था. 
उक्त वाहन ने दूध ले कर बाजार जा रहे कटैया निवासी राजीव यादव को हरे कृष्ण विवाह भवन के पास ठोकर मार दी जिससे  वह गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रमीणों उसे अस्पताल पहुंचाया.
      प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त वाहन गति काफी तेज गति में थी. राजीव ने खतरे को भांप हाथ से रूकने का इशारा भी किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. स्कार्पियो उसे अपने चपेट ले लिया. पोल से टकराने के बाद  राजीव साईकिल सहित गाड़ी के बोनट पर पडा हुआ था  और उसके सर से काफी खून निकल रहा था. घटना में डीपीओ राजेश कुमार सहित ड्राईवर मो0 कमाल को भी चोटें आई तथा वाहन भी बुड़ी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. इस दुर्धटना के बाद ग्रामीण काफी उग्र हो गये और डीपीओ को बंधक बना लिया जिसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बीडी पंडित सीओ जयजय राम यादव घटनास्थल पर पहुंचे और काफी समझाने के बाद ग्रामीण अच्छे ईलाज के आश्वासन पर शांत हुए. जिसके बाद उन्होंने घायल को सिंहेश्वर पीएचसी से सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर करवाया. घटनास्थल पर पहुंचे एसडीओ संजय कुमार निराला ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि यदि बेहतर ईलाज के लिए बाहर भेजने की जरूरत पडी तो बाहर भी भेजा जायेगा.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...