03 अक्तूबर 2016

चोर मस्त, पुलिस पस्त: एक ही रात में पांच दुकानों में चोरी

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गौडीपुर पंचायत में रविवार की रात में चोरों ने महावीर चौक स्थित सब्जी मंडी में पाँच दुकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया.
      जानकारी के अनुसार महावीर चौक के पांच दुकान पप्पु साह, चन्द्रभूषण चौधरी, चन्द्रकिशोर चौधरी, विक्रम साह तथा सदानंद पंडित के दुकान में चोरो ने हाथ साफ करने के बाद कर मंदिर रोड के सत्तू गली के दुकानदार बिनोद कुमार के दुकान में चोरी करने का प्रयास करने लगे. पर चोरों का दुर्भाग्य कि उसी समय दुकान में सोये दुकानदार बिनोद कुमार  का भांजा सुमित कुमार के जग जाने के कारण एक चोर को दौड कर पकड लिया गया.
     पकड़े गए चोर 15 वर्षीय पीपरा सुभाष चौक निवासी रवि कुमार पिता नागेश्वर प्र0 मंडल को पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि पूछताछ के बाद रवि ने रामपट्टी निवासी विकास कुमार सिंह का नाम बताया जिसके बाद पुलिस कार्यवाही करते हुये विकास कुमार सिंह को पकड़कर थाने ले आयी. वहीं दूसरी तरफ चोर के पास से 200 रूपये के साथ-साथ गल्ले में रखे घड़ी, कब्जा अन्य चीजों को भी बरामद किया गया.
    थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि मामला दर्ज करने की कार्यवाही की रही है. वहीँ चोरी की लगातार घट रही घटना के कारण आम जनों का विश्वास पुलिस प्रशासन पर से उठ गया है.  मालूम हो कि शनिवार की रात में हुई चोरी में भी संभवत: इसी गिरोह का हाथ है. 

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...