01 सितंबर 2016

मधेपुरा: टाटा इंडिगो कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में एक टाटा इंडिगो कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया है और दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
      मधेपुरा के ए एस पी राजेश कुमार के द्वारा प्रेस वार्ता में जानकारी दी गई कि मुरलीगंज थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि एक उजले रंग की टाटा इंडिगो ECS कार बड़ी मात्रा में विदेशी शराब ले जाया जा रहा है. उक्त सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए थानाध्यक्ष ने मुरलीगंज थाना क्षेत्र के जीतापुर भतखोड़ा के समीप विदेशी शराब से भरे एक इंडिगो कार JH01BY0182 को जब आज सुबह दो युवक सहित अपने कब्जे में लिया तो इंडिगो कार से 18 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया. जिसमें अफसर च्वाइस 96 बोतल, इम्पेरियार ब्लू 120 बोतल, रॉयल स्टैग 228 बोतल (कुल 160.56 लीटर शराब) को जब्त किया गया.
      ए एस पी राजेश कुमार ने जानकारी दी कि गिरफ्तार युवक सहरसा जिला के बरियाही गांव के अर्णव प्रकाश  पिता रामकुमार यादव एवं सुधीर कुमार पिता राजेंद्र यादव थाना बनगांव निवासी हैं. गिरफ्तार दोनों युवकों ने ए एस पी के समक्ष थाने में बताया कि हमने शराब सरसी, पूर्णिया से प्राप्त किया था और सहरसा ले जा रहे थे. गाड़ी के विषय में बताया कि बैजनाथपुर से एक दोस्त से गाड़ी लिए है, जबकि मधेपुरा टाइम्स की जांच में कार रांची के किसी बृज मोहन राय के नाम से रजिस्टर्ड. ए एस पी ने बताया कि इन दोनों को शराबबंदी के नये अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...