मधेपुरा: छात्राओं से छेड़खानी से परेशान स्कूल प्रशासन ने लगाई पुलिस से गुहार

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में आये दिन प्रोजेक्ट बालिका उच्च एवं मध्य विद्यालय के छात्राओं के साथ छेड़छाड़ और प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय के मार्ग पर अवैध रूप से ओटो लगा कर रास्ता संकीर्ण कर आते जाते छात्राओं पर फब्तियां कसने को लेकर विद्यालय प्रशासन ने इसकी शिकायत स्थानीय प्रशासन बीडीओ अजीत कुमार, सीओ जय जय राम यादव और थानाध्यक्ष बीडी पंडित से की है.
    जानकारी के अनुसार सुबह स्कूल के समय होते ही महावीर चौक, धनबाद गेट और दुर्गा चौक पर मनचले मजनूओ की फ़ौज के द्वारा स्कूल की छात्राओं पर स्कूल आते-जाते समय अश्लील फब्तियां कसी जाती है. यही स्थिति शाम 4 बजे के लगभग छुट्टी के बाद भी रहती है. खासकर स्कूल के समय कुछ मनचले ऑटो वाले स्कूल वाली सडक पर ऑटो लगा कर रास्ता संकीर्ण कर छात्राओं को परेशान करते हैं. 
      विद्यालय प्रशासन ने सुबह 9 बजे से 10 :30 बजे तक शाम 4 बजे से 4:30 बजे तक पुलिस गस्ती की मांग की है. थानाध्यक्ष बीडी पंडित ने बताया कि ऐसे मजनूओं से सख्ती से निपटा जायेगा.
मधेपुरा: छात्राओं से छेड़खानी से परेशान स्कूल प्रशासन ने लगाई पुलिस से गुहार मधेपुरा: छात्राओं से छेड़खानी से परेशान स्कूल प्रशासन ने लगाई पुलिस से गुहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 10, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.