22 सितंबर 2016

बिहार के सबसे बड़े मॉडल हंट में सहरसा की ऋचा सिंह का सर सजा विनर का ताज

मिस बिहार प्रतियोगिता 2015 में मिस बॉलीवुड दिवा के सम्मान से नवाजी और मधेपुरा टाइम्स के ‘सेव डॉटर, सेव फ्यूचर’ अभियान की ब्रांड एम्बेसडर ऋचा सिंह की झोली में गिर रही लगातार सफलताओं में इस बार की सफलता बेहद ख़ास है. 
    बिहार की राजधानी पटना में आयोजित बिहार के सबसे बड़े मॉडल हंट शो ‘देव एंड दिवा’ के सीजन-7 के विनर का ताज मधेपुरा में पढ़ी और सहरसा की रहने वाली ऋचा सिंह के सर सज गया है. बिहार भर की पहले चुनी 150 और फिर अंत में 12 खूबसूरत ब्यूटी विद ब्रेन में बाकी सबको पछाड़ते हुए ऋचा सिंह ने पहला स्थान पाकर दिखा दिया है कि कोसी की बेटियां हर क्षेत्र में अपना जलवा कायम रखने की क्षमता रखती है. जज के रूप में मशहूर फ़िल्मी हस्ती गुलशन ग्रोवर और मुग्धा गोडसे के हाथों सम्मानित होकर ऋचा काफी खुश है.
    पटना में श्री कृष्ण सिंह मेमोरियल हॉल में मन्नीत सिंह अलबेला द्वारा आयोजित और रियल स्टेट कंपनी अंशुल होम के द्वारा पॉवर्ड ‘देव एंड दिवा सीजन-7’ के लिए ऑडिशन के बाद पहले चुने गए 150 प्रतिभागियों के बीच प्रतियोगिता का दौर 4 सितम्बर से शुरू हुआ. अंत में देव टायटल के लिए मेल सेक्शन में जहाँ 12 सबसे उम्दा मॉडल को अंतिम प्रतियोगिता के लिए चुना गया वहीँ फीमेल सेक्शन में भी ऋचा सिंह समेत 12 सबसे उम्दा मॉडल का सेलेक्शन किया गया और फिर जजों की उपस्थिति में हुई कड़ी प्रतियोगिता में जहाँ देव टायटल के लिए पटना के अविनाश चुने गए वहीँ दिवा के लिए ताज ऋचा सिंह को पहनाया गया. प्रोत्साहन राशि के रूप में आयोजकों की तरफ से 50 हजार का चेक भी ऋचा को दिया गया है.
    सफलताओं से काफी उत्साहित ऋचा मधेपुरा टाइम्स से कहती है कि इस अवार्ड से मैं बेहद ही खुश हूँ और समझती हूँ कि मिस बिहार प्रतियोगिता में रही कमी यहाँ आकर पूरी हो गई है. कहती हैं, बेटियां घर-समाज और देश-दुनियां के लिए नाज हैं, भरोसा कर के तो देखिये.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...