05 सितंबर 2016

सुपौल: शादीशुदा महादलित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

सुपौल। जिले के छातापुर थाना क्षेत्र के राजेश्वरी ओपी अंतर्गत चरणै गांव में एक शादी शुदा महादलित युवती के साथ दो युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.
    घटना गत बुधवार की बतायी जा रही है. पीड़िता ने बताया कि पति के पंजाब में रहने के कारण देर से पुलिस को सूचना दी गयी है. घटना को लेकर महिला थाना में कांड संख्या 90/16 दर्ज किया गया है. वहीं महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है.
    थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार चरणै गांव निवासी रवींद्र सरदार की 22 वर्षीया पत्नी गत मंगलवार को चरणै बाजार स्थित नीतीश यादव के मोबाइल दुकान पर अपना मोबाइल ठीक होने के लिए दिया था. बुधवार को जब पीड़िता अपना मोबाइल लेने पहुंची तो बहाना बना कर नीतीश ने पीड़िता को अपने दुकान पर रोके रखा. देर रात करीब नौ बजे नीतीश और उसका दोस्त नीरज यादव पीड़ित महिला को गांव पहुंचाने का झांसा दे कर अपने बाइक पर बिठा लिया और रास्ते में एक बांस की झाड़ी के पास उसे उतार कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी.
    पीड़िता का पति पंजाब में मजदूरी करता है. जिसके आने के बाद पीड़िता महिला थाना पहुंची और घटना की लिखित जानकारी पुलिस को दी. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि नामजद दोनों आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छातापुर और राजेश्वरी पुलिस से समन्वय स्थापित कर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. वहीं घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. (ए.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...