13 सितंबर 2016

‘नीतीश के मुंह से कानून के राज की बात अच्छी नहीं लगती है, बिहार में अपराधियों की बदौलत ही चल रही है सरकार’: पप्पू यादव

मधेपुरा के राजद सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने कहा कि आजादी के 70 साल बाद भी कोसी का विकास नही हुआ. बिहार में अपराधी हीरो बन रहे हैं. राजनीति इच्छा शक्ति मर गई है. बिहार में शराब की बोतल मिलने पर अफसर और पत्रकार जेल जा रहें हैं. राजद-जदयू की सरकार में आलमनगर विधान सभा का विकास नही विनाश हुआ है.
       सांसद पप्पू यादव आज चौसा में युवा समाजसेवी रेहाना सुल्ताना के घर बकरीद मिलन समारोह में आये थे. उन्होने सरकारी कामकाज में भ्रष्टाचार को लेकर जनता से जागने का आह्वान करते हुए कहा कि कामकाज की भ्रष्ट व्यवस्था में बदलाव के लिए लोगों को गोलबंद होना पड़ेगा. जब सरकार अपराधियों को तवज्जो देगी तो विकास कहाँ से होगा. इसके लिये समाज और राजनेता दोनों समान रुप से दोषी है. एक सवाल के जवाब में सांसद पप्पू यादव ने कहा कि जब समाज के लोग नोट लेकर वोट देंगे तो आप विकास की कैसी परिकल्पना कर सकते हैं.            
    बातचीत के दौरान कहा कि अगर लालू शहाबुद्दीन का नीतीश को भय दिखाएंगे तो नीतीश कुमार के पास भी ब्रह्मास्त्र है. जब समाज का नेतृत्व कोई माफिया करेगा तब अपराध बढेगा. अपराधियों की बदौलत ही सरकार चल रही है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'भ्रष्टाचार में आकंठ डूबे 'रावण राज' से मुक्ति के लिए बिहार की जनता छटपटा रही है. जनता नया विकल्प तलाश रही है। उन्होंने कहा कि नीतीश के मुंह से कानून के राज की बात अच्छी नहीं लगती है.  मैं उन शक्तियों के खिलाफ लड़ रहा हूं, जो लोकतंत्र का अपहरण करना चाहते हैं और जो अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. सांसद ने आतंकमुक्त, अपराधमुक्त और भ्रष्टाचारमुक्त बिहार बनाने के लिए भागलपुर से आंदोलन प्रारंभ करने की बात कही.
       सांसद यादव ने कहा राजनीतिज्ञ आज पूंजीवादियों के हाथों में कठपुतली बन गए हैं और उनके आपराधिक विचार वाले तत्वों से नजदीकी संबंध हैं. विकास मुद्दे पर पूछे जाने पर सांसद पप्पू यादव ने कहा कि 30 वर्षों तक राजद और जदयू के विधायक ने लगातर आलमनगर विधान सभा का प्रतिनिधत्व किया बावजूद इसके विकास नही होना अपने आप में एक बड़ा सवाल है. हर नेताओ ने यहाँ के लोगों को ठगने का काम किया है. फुलौत के कोसी नदी पर बाँध बना कर बाढ़ को रोका जा सकता है. बाबा विशु राउत मंदिर को पर्यटन का दर्जा दिलाया जायेगा. नवगछिया से कुर्सेला भाया चौसा, पुरैनी, भवानीपुर पथ को एन एएच में शामिल कराया जायेगा. इसके लिये केंद्रीय मंत्री गडकरी साहब से बातचीत की गई है.
     इस मौके पर रेहाना सुल्ताना ने चौसा की समस्याओं पर सांसद पप्पू यादव का ध्यान आकृष्ट कराते हुए समाधान करने की मांग की. मौके पर जाप नेता जयप्रकाश सिंह, अखिलेश कुमार यादव, घोषई मुखिया सुनील कुमार यादव, अरजपुर पश्चिमी मुखिया प्रतिनिधि सुबोध कुमार सुमन, तफशीर आलम, आफताब आलम, साई इस्लाम समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...