15 सितंबर 2016

मधेपुरा: सांड़ के आतंक से सहमा इलाका, पेट में सींग घुसाकर एक को मारा

मधेपुरा जिला मख्यालय में भीड़ वाली सड़कों पर यत्र-तत्र विचरण करते पशुओ से त्रस्त लोगों को जहाँ वर्षों से निजात नहीं मिल पाया है वहीं जिले के घैलाढ प्रखंड में आज एक सांड़ के आतंक ने लोगों को घर में छुपने को मजबूर कर दिया है.
    जानकारी के अनुसार प्रखंड क्षेत्र झिटकिया पंचायत के वार्ड नं. 8 में आज सुबह करीब 4:30 बजे जब ग्रामीण फुचो राम (40 वर्ष) शौच के लिए बाहर जा रहा था तो उसी वक्त गली में दबोच कर एक सांड़ ने फुचो राम को घसीटना शुरू कर दिया और सींग फुचो की पेट में घुसा दिया. फुचो राम बेहोश होकर गिर गया और जब ग्रामीणों ने हल्ला किया तब सांड़ घसीटना छोड़ कर भागा.
      हालत नाजुक देखकर ग्रामीण फुचो को सदर अस्पताल सहरसा ले गए जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
     घटना के बाद घैलाढ थानाध्यक्ष संजीव कुमार और एसआई पशुपति सिंह ने घटना स्थल पर पहुँच कर घटना स्थल का जायजा लिया और एफआईआर दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेजा गया.  अंचलाधिकारी सतीश कुमार ने भी घटना स्थल पर पहुँच कर घटना का जायजा लिया और पीड़ित के परिजन से कहा कि आपदा विभाग को इस घटना की जानकारी दे दी गई है, आगे की कार्यवाही पोस्टमार्टम के बाद की जाएगी.
 इस मौत के बाद जहाँ इलाके में दहशत का माहौल है वहीं सांड़ के इलाके में ही जमे रहने के कारण लोग ठीक से घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...