‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’: मशाल जुलूस में पाकिस्तान के खिलाफ युवाओं का आक्रोश

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में कश्मीर के उड़ी सैनिक कैंप पर पाकिस्तानी हमले में शहीद सैनिकों की शहादत पर मुरलीगंज युवा मोर्चा की ओर से एक मशाल जूलूस निकाला गया.
     मशाल जुलूस के साथ शहर के बुद्धिजीवी और युवा गुरूवार की संध्या मुरलीगंज दुर्गा स्थान से निकलकर राष्ट्रीय उच्च पथ 107 पर मिडिल स्कूल चौक होते हुए बेंगा नदी पुल पर पहुंचे जहाँ उन्होंने नवाज शरीफ के पुतले के दहन और पाकिस्तान विरोधी नारे पाकिस्तान मुर्दाबाद शहीदों की शहादत बेकार नहीं जाएगी पाकिस्तान होश में आओ के नारे बुलंद करते हुए अपने शहीद सैनिकों की शहादत पर श्रद्धांजलि अर्पित किया और मशाल जुलुस को विराम लगा दिया.
     इस मौके पर संजीव कुमार, चंचल यदुवंशी, विजय कुमार विक्की, जय सरकार, सूरज अग्रवाल, संतोष कुमार, आशीष आर्यन, धीरज, मनीष सुदर्शन, आशु अकेला, निलेश कुमार, राहुल, चुन्ना साह, अमृत कुमार, बुच्ची पोदार, अरविंद भगत, विकास, रोहित अग्रवाल उर्फ नटवर, उज्जैन भगत, विक्रम, चंदन समेत बड़ी संख्यां में युवा मौजूद थे.
(रिपोर्ट: चिराग अग्रवाल)
‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’: मशाल जुलूस में पाकिस्तान के खिलाफ युवाओं का आक्रोश ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’: मशाल जुलूस में पाकिस्तान के खिलाफ युवाओं का आक्रोश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.