मधेपुरा: ऑपरेशन मजनूँ से मनचलों में हडकंप

मधेपुरा जिले के घैलाढ थाना क्षेत्र में घैलाढ के अंचलाधिकारी और थानाध्यक्ष के द्वारा ऑपरेशन मजनूँ चलाये जाने से मनचलों के बीच हडकंप का माहौल है.
      मिली जानकारी के अनुसार घैलाढ थाना के चारदीवारी से सटे एक अवैध  मचान पर कुछ मनचले युवक हमेशा बैठे रहते थे और उस रास्ते से स्कूल जाने  वाली छात्राओं पर छींटाकसी करते रहते थे.
    अभिभावकों ने जा इस बात की जानकारी अंचलाधिकारी सतीश कुमार व थानाध्यक्ष संजीव कुमार को दी तो उसपर तुरंत करवाई करते अधिकारियों ने बिना वर्दी और गाड़ी के ही अपने दल-बल के साथ थाना मुख्यालय से हो कर बताये स्थान तथा बाजार की विभिन्न गलियों तथा सड़कों से गुजर कर उच्चके मनचले नौजवानों को कड़ी कार्रवाई की हिदायत दी. अधिकारियों ने स्कूल के अगल-बगल भी ऑपरेशन मजनूँ चलाया.
       वहीँ आँचलाधिकारी सतीश कुमार व थानाध्यक्ष संजीव कुमार दुर्गा उच्च  माध्यमिक +2 विद्यालय पहुँचकर शिक्षकों से भी मिले और उन्हें कहा कि यदि किसी प्रकार की छेड़खानी या मनचलों के विद्यालय के इर्द-गिर्द मंडराने की सूचना मिले तो उन्हें फ़ौरन सूचित करें जिससे उनपर लगाम लगाईं जा सके.
(रिपोर्ट: लालेंद्र कुमार)
मधेपुरा: ऑपरेशन मजनूँ से मनचलों में हडकंप मधेपुरा: ऑपरेशन मजनूँ से मनचलों में हडकंप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 17, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.