28 सितंबर 2016

अपराध का नया तरीका: मधेपुरा में कार का सीसा फोड़कर ₹ 1,10,000 गायब किए

मधेपुरा जिला मुख्यालय में पुरानी कचहरी परिसर में आज उचक्कों ने नए तरीके से दुस्साहस का परिचय देते हुए दिन-दहाड़े भीड़ वाले इलाके से एक कार का सीसा फोड़कर एक लाख दस हजार रूपये गायब कर दिए.
            घटना आज अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे की है. मधेपुरा वार्ड नं. 14 के संजय कुमार यादव स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा से रूपये निकालकर पुरानी कचहरी में लगाई गई कार (इंडिका BR 11 N 0710) में रखकर किसी अन्य काम से एसबीआई रोड गए.
इसी बीच उचक्कों ने कार का सीसा फोड़कर रूपये भरे बैग को गायब कर दिया. पीड़ित संजय कुमार यादव शिक्षा विभाग में क्लर्क हैं और वे अपनी सास के साथ उनके पेंशन के रूपये निकालने आये थे.
बताया गया कि रूपये जमीन खरीदने के लिए निकाले थे. काम कर वापस आने पर सीसा फूटा देख स्तब्ध रह गए. अन्दर देखने पर रूपये गायब थे.
            मधेपुरा टाइम्स की पड़ताल में पता चला कि उचक्के आसपास ही काफी देर से मंडरा रहे थे और मौका देखकर इस घटना को अंजाम दे दिया. वहां खेलने वाले कई लड़कों ने बताया कि उन्हें भागते देख वे पहले कुछ समझ नहीं पाए थे पर देख कर वे उन्हें पहचान सकते हैं. बता दें कि जिस समय शहर में ये घटना घटी उस समय समाहरणालय में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सभी थाने के थानाध्यक्ष के साथ विधि-व्यवस्था पर मीटिंग कर रहे थे.
            जाहिर है, इस घटना के बाद अब लोगों को और भी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...