16 सितंबर 2016

शहाबुद्दीन जमानत मामला: मधेपुरा में जगह-जगह जल रहे पुतले नीतीश के

सिवान के पूर्व सांसद और हत्या-अपहरण आदि जैसे कई मामलों के आरोपी शहाबुद्दीन की जमानत का मामला तूल पकड़ रहा है और विपक्ष किसी भी मौके को हाथ से जाने देने के मूड में नहीं दिखती है.
    एनडीए के कार्यकर्ताओं ने जहाँ कल मधेपुरा में धरना देकर नीतीश-लालू की सरकार के खिलाफ जमकर अपनी भड़ास निकाली वहीं आज जगह-जगह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन कर विरोध जताया.जिला मुख्यालय के कर्पूरी चौक पर भाजपा नगर अध्यक्ष की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया. कहा कि शहाबुद्दीन जैसे दुर्दांत अपराधी को छुड़ाकर नीतीश कुमार ने कुर्सी की लालच में अपने आत्मसमर्पण का प्रमाण दे दिया है.
      जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय में मुख्य चौराहे स्थित भाजपा मंडल अध्य्क्ष डॉ हरित कुमार कृष्ण की अगुआई में नीतीश कुमार के विरोद्ध में पुतला दहन किया गया. डॉ कृष्ण ने कहा कि नीतीश सरकार के शासन काल में कानून का मजाक बना दिया गया है. सरकार के इशारे पर 46 मामलों के आरोपी शहाबुद्दीन को जमानत दी गई. मौक़े पर भाजपा कार्यकर्त्ता अजय कुमार, अरविंद यादव, चन्द्रकिशोर यादव परमेश्वरी पासवान, उद्यानन्द यादव, सचिन मेहता आदि कई कार्यकर्ता मौजूद थे.
      जिले के गम्हरिया प्रखंड क्षेत्र के बस स्टैंड पर आज N D A गठबंधन के कार्यकर्ताओं के द्वारा सिवान के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन की रिहाई के विरोध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया. मौके पर भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष राजेश कुमार दास, लोजपा प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, खट्टर मेहता, बेदानन्द चौधरी, बीरेंद्र चौधरी, संतोष गुप्ता विनोद पासवान आदि मौजूद थे.
     जिले में N D A गठबंधन के द्वारा सरकार का विरोध जारी है और बताया गया कि आगे की रणनीति भी सरकार पर दवाब बनाने की जारी रहेगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...