17 सितंबर 2016

सुपौल: एसिड डालकर की गई 8 साल के बच्चे की नृशंस हत्या, इलाके में सनसनी

सुपौल। जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र के कोचगामा पंचायत के वार्ड नंबर 11 में शनिवार को एक बच्चे की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी.
    स्थानीय लोगों ने वीरपुर थाना को इसकी त्वरित सूचना दी. मौके पर पहुंचकर वीरपुर इंस्पेक्टर ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
     गौरतलब है कि 12 सितम्बर को मृत बच्चा अपने घर से पड़ोस में पैसा लेने गया था, वापस घर आया फिर दुबारा गया तो नहीं आया. स्थानीय लोगों में हत्या के बावत पुलिस के प्रति काफी गुस्सा है. वही स्थानीय लोगों ने पुलिस से स्वान दस्ता मांगकर अपराधी तक पहुंचने की पुलिस से गुहार लगायी है.
    बता दें कि बच्चे के गायब होने के बाद लगातार ढूंढने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन जब 4 दिनों तक बच्चा नहीं मिला तो परिजनों ने इस सम्बन्ध में स्थानीय वीरपुर थाना में इसकी सूचना 2 दिन पूर्व दी थी, लेकिन शनिवार को पटुआ काटने के लिए जब खेत में लोग पहुंचे तो मृत सड़े हुए लाश को देखकर काफी डर गये.
   मौके पर पहुंचे वीरपुर सर्किल इंस्पेक्टर आनंद कुमार वर्मा ने बताया कि बच्चे को मारने में एसिड का प्रयोग किया गया है. घटनास्थल से मृत बच्चे के कपड़े और प्रयुक्त में लाई  गयी चाकू को अनुसन्धान के लिए लाया गया है. जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आ जाती तब तक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. पुलिस अनुसंधान में जुट़ गयी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...