26 सितंबर 2016

सुपौल: गला रेत कर युवक की हत्या की और फेंक दिया नहर में

सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के गोनहा पंचायत में उस समय सनसनी फैल गयी, जब पंचायत के मगरकुली वार्ड नंबर 04 के समीप बड़ी नहर में बोरे में बंद एक 30 वर्षीय युवक शव बरामद किया गया.
      जानकारी के अनुसार शव की पहचान पिपरा वार्ड नंबर 12 निवासी बमबम स्वर्णकार के रूप में परिजनों द्वारा की गयी है. मौके पर पहुंचे पिपरा थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव त्रिवेणीगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बोरे में बंद नहर में पड़े शव को बाहर निकलवाया.
त्रिवेणीगंज थाना परिसर में मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक बमबम 22 सितंबर को 11 बजे दिन में नई टीवीएस बाईक से घर से यह कह कर निकला कि वह सिमराही जा रहा है. जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसके मोबाईल पर संपर्क किया गया, लेकिन मोबाईल स्वीच ऑफ बताया जा रहा था. उसके बाद उसकी काफी खोजबीन की गयी।लेकिन कोई पता नहीं चल पाया.
      परिजनों ने बताया कि रविवार को पिपरा थाने में इस घटना की सूचना दी गयी थी. परिजनों के अनुसार सोमवार को गोनहा स्थित बड़ी नहर में लाश मिलने की सूचना मिलने पर वे लोग उक्त स्थल पर पहुंचे तो बमबम का क्षत विक्षत शव की पहचान की गयी. शव का गला रेता हुआ था.
     थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बताया कि शव को देखकर प्रतीत होता है कि हत्या के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया. मालूम हो कि मृतक के पिता चंद्रकिशोर स्वर्णकार सायकिल की दुकान चलाते हैं. मृतक कुछ दिन पूर्व तक पिपरा स्थित किसी परचून की दुकान में नौकरी करता था. फिलहाल कुछ दिनों से वह नौकरी से हट चुका था. बहरहाल पुलिस द्वारा मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...