10 सितंबर 2016

मधेपुरा: बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक

आगामी मंगलवार को मनाए जाने वाले मुस्लिमों के प्रमुख त्यौहार बकरीद को लेकर आज शनिवार को मधेपुरा जिले के चौसा थाना में शांति समिति की एक बैठक प्रखंड विकास पदाधिकरी मिथिलेश बिहारी वर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक में प्रखंड के पंचायत प्रतिनिधियों के अलावा दोनों समुदाय के गण्यमान्य लोग शामिल हुए.
    बैठक के माध्यम से प्रशासन ने शांतिपूर्ण माहौल में बकरीद मनाने की अपील की. बीस सूत्री के पूर्व अध्यक्ष अम्बिका गुप्ता, पूर्व मुखिया सूर्यकुमार पट्वे, श्रवण कुमार पासवान, युवा समाजसेवी मनौवर आलम ने कहा कि चौसा में हमेशा की तरह सांप्रदायिक एकता बनी रहेगी. बैठक में दुर्गा मेला समिति के अध्यक्ष अनिल कुमार मुनका, पूर्व जिला परिषद प्रतिनिधि मनोज राणा, राजद नेता शशि कुमार यादव, याहिया सिद्दिकी आदि ने शांति व्यवस्था बनाये रखने में प्रशासन को पूर्ण सहयोग देने का भरोसा दिया.
    थाना अध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने आमलोगों से अपील करते हुए कहा कि बकरीद पर्व को आपसी भाईचारे और आपसी सौहार्द माहौल में त्योहार मनायें. सभी जगह दंडाधिकरी के साथ पुलिस बल उपस्थित रहेंगे. असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. उपप्रमुख शशि कुमार दास ने मस्जिद व ईदगाह के पास नमाज के दौरान पंचायत के जनप्रतिनिधियों से सहयोग की अपील की.
      बैठक में पूर्व सरपंच निवासचंद्र यादव, सेफुल्लाह सिद्दिकी, किस्मत अली, कैलाश पासवान, चंदेश्वरी साह, घनश्याम मंडल, राजकिशोर पासवान, आरिफ आलम रामदेव सिंह, डा.यूएन दिवाकर, संतोष पासवान, मिथिलेश कुमार यादव समेत दर्जनों लोग उपस्थित थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...