03 सितंबर 2016

राज्य सिलम्बम प्रतियोगिता में मधेपुरा ने लहराया सफलता का परचम: जीते 07 स्वर्ण सहित कुल 16 पदक

गया में आयोजित चौथी राज्य सिलम्बम प्रतियोगिता में मधेपुरा के खिलाडियों ने सफलता का परचम लहराया है. प्रतियोगिता 31 अगस्त से 01 सितम्बर को गया के श्री राम भवन में आयोजित की गयी, जिसमे मधेपुरा के 11 खिलाडियों ने भाग लिया. खिलाडियों ने सिलम्बम के विभिन्न विधाओं में सात स्वर्ण, छः रजत और तीन कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम रौशन किया. 07 स्वर्ण पदक सहित कुल 16 पदक पाकर मधेपुरा राज्य में तीसरा स्थान पर रहा. प्रथम स्थान गया तथा द्वितीय स्थान पटना ने पाया.
         मधेपुरा सिलम्बम संघ के सचिव सावंत कुमार रवि ने बताया कि सब-जूनियर कोटि के  बालिका वर्ग 30 किग्रा० से कम वजन समूह में साक्षी राज ने स्टीक फाइट में स्वर्ण, 51-60 किग्रा० वजन समूह में काजल कुमारी ने स्टीक फाइट तथा भाला स्विंग में  स्वर्ण एवं सिंगल स्टीक रोलिंग में कांस्य पदक बालक वर्ग में 35 किग्रा० से कम वजन  समूह के स्टीक फाइट में स्वर्ण तथा सिंगल स्टीक रोलिंग में रजत पदक, 41-45 किग्रा० वजन समूह में कृष्णा कुमार ने स्टीक फाइट में रजत पदक हासिल किया. वही जूनियर कोटि (बालक वर्ग) में यश्मोहन सिंह ने 56-65 किग्रा० वजन समूह स्टीक फाइट में  स्वर्ण पदक जीता जबकि दिलखुश कुमार ने सिंगल स्टीक रोलिंग में रजत तथा तलवार स्विंग विधा में कांस्य, सत्यम देव ने 45 किग्रा० से कम वजन समूह में स्टीक फाइट में कांस्य तथा भाला स्विंग में रजत पदक हासिल किया.            
महिला वर्ग (सीनियर कोटि) की राज्य चैंपियन बनी सोनी राज: सोनी राज ने महिला वर्ग के स्टीक फाइट में  स्वर्ण पदक जीतकर चैंपियन बनी एवं सिंगल स्टीक रोलिंग में भी रजत पदक जीती. पुरुष वर्ग (सीनियर कोटि) में मनीष कुमार ने स्टीक फाइट में स्वर्ण तथा राजीव कुमार ने रजत पदक हासिल किया. सभी पदकधारियों तथा ओवर ऑल तृतीय का ख़िताब राज्य संघ के महासचिव विनय कुमार सिंह ने प्रदान किया.
      सचिव सावंत कुमार रवि ने यह भी बताया कि चयनित खिलाड़ी पटना के पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में  18 से 21 सितंबर 2016 तक आयोजित होने वाले राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...