28 सितंबर 2016

मधेपुरा: बीसीए के नए छात्रों के लिए फ्रेशर्स डे, छात्र-छात्राओं ने किया जमकर डांस

मधेपुरा कॉलेज मधेपुरा में आज BCA – II, और BCA - IV सेमेस्टर के छात्रों ने नए सत्र में नामांकन लिए BCA –I सेमेस्टर के छात्रों के स्वागत के लिए फ्रेसर्स डे - 2016 का आयोजन किया.
     प्रोग्राम की अध्यक्षता करते हुए प्राचार्य डॉ. अशोक कुमार ने कहा कि छात्र संघर्ष से ही आगे बढ़ कर अपनी मंजिल पा सकते है. BCA जैसे कोर्स से बहुत अधिक स्कोप है, अतः छात्रों का  शैक्षणिक विकास जरुरी है. उन्होंने कहा कि नए छात्र पुराने छात्रों से घुल मिल कर उनसे बहुत तरह की मदद प्राप्त करा सकते हैं. कॉलेज प्रशासन सदैव छात्र हित मे उनके साथ हैं.
      BCA कॉडिनेटर संदीप सांडिल्य ने कहा कि उम्मीद है मधेपुरा कॉलेज को दिसम्बर तक नैक से मान्यता मिल जाएगी और अगले सत्र से MCA की भी पढाई भी कॉलेज में शुरू हो जाएगी.  
      प्रोग्राम में शिक्षक रौनक कुमार, राकेश कुमार, प्रशांत कुमार और लेफ्टिनेंट गौतम कुमार ने भी छात्रों को संबोधित किया. BCA की छात्रा गरिमा उर्विशा और सुमन कुमार ने बेहतरीन मंच संचालन का काम किया.
     प्रोग्राम में नए पुराने छात्रों के द्वारा इंट्रोडक्शन, नाटक, संगीत आदि की प्रस्तुति की गयी. प्रोग्राम के समापन में सभी सेमेस्टर के छात्रों ने जम कर डांस किया. प्रोग्राम में सोनू कुमार, विवेक, उदय, गुड्डू, निभा, अन्नू , दौलत, नितीश, सुषमा, सम्पति, सूरज सहित सभी छात्रों ने ने अपना पूर्ण योगदान प्रदान किया.
(नि.सं.)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...