19 सितंबर 2016

मधेपुरा: जदयू जिलाध्यक्ष चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, डॉ. बिजेंद्र यादव ने फिर मारी बाजी

मधेपुरा के बी.एन मंडल स्टेडियम सभागार में सोमवार को जदयू जिलाध्यक्ष चुनाव को लेकर पार्टी के कई डेलिगेट सदस्यों ने भाग लेकर चुनाव संपन्न कराने व पार्टी के संगठन को मजबूती प्रदान करने हेतु एक जुट होकर चुनाव प्रक्रिया में भाग लिया. पार्टी के संगठनात्मक चुनाव में जहाँ पूर्व जिलाध्यक्ष सियाराम यादव और राजेंद्र प्रसाद यादव ने अपनी उम्मीदवारी दी, वहीँ पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. बिजेंद्र यादव ने भी अपनी उम्मीदवारी ताल ठोक कर दिया.
    चुनाव परिणाम में पूर्व जिलाध्यक्ष डॉ. बिजेंद्र यादव को 112 मत मिले जबकि पूर्व जिलाध्यक्ष सियाराम यादव को 95 मत ही प्राप्त हो सके. वहीँ राजेंद्र यादव को मात्र 03 मत ही मिले. इस तरह डॉ. बिजेंद्र यादव 17 मतों से विजयी घोषित किये गए. जीत के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर ख़ुशी जाहिर की और डॉ. बिजेंद्र यादव को माला पहनाकर जश्न भी मनाया.
     इस मौके पर पार्टी के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष ने सभी कार्यकर्ताओं समेत बिहारीगंज विधायक निरंजन मेहता, सिंहेश्वर विधायक रमेश ऋषिदेव तथा पूर्व मंत्री सह आलमनगर के विधायक नरेंद्र नारायण यादव सहित जदयू के नायक सांसद शरद यादव व नीतीश कुमार के अलावे महागठबंधन के लोगों को जीत की बधाई देते हुए जिलाध्यक्ष डॉ. बिजेंद्र यादव ने कहा कि अब पार्टी को पहले से बेहतर बनाने की जरूरत है. संगठन को हम सब एकजुट होकर और मजबूत करेंगें ताकि आने वाले समय में पार्टी की अलग ही एक नयी पहचान बन सके. वहीँ डॉ.श्री यादव ने एक सवाल के जबाब में कहा कि पार्टी में कोई गिला शिकवा नहीं है, अगर होगा भी तो हम सब मिलकर दूर करने का प्रयास भी करेंगें. पार्टी में सभी लोगों को एक साथ लेकर हमेशा चले हैं और चलेंगें.
      मौके पर पार्टी के कई नामचीन हस्ती के अलावे पूर्व विधायक प्रमेश्वरी प्रसाद निराला,  विधान पार्षद विजय कुमार वर्मा, विभिन्न प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्षऔर जुझारू महिला नेत्री गुड्डी देवी उर्फ़ मंजू देवी समेत कई दर्जन पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...