23 सितंबर 2016

मधेपुरा शहर में भरी भीड़ में अपराधियों ने डिक्की तोड़कर 5 लाख रूपये निकाले

मधेपुरा शहर में आपराधिक वारदातों में वृद्धि भले ही हाल के दिनों में मामूली तौर पर ही हुई हो, पर कभी-कभी शातिर अपराधियों का दुस्साहस आम लोगों को सकते में डाल देता है.
    मधेपुरा जिला मुख्यालय में मेन रोड में स्थित श्रीराम सजावट केंद्र के सामने आज दिन के करीब एक बजे बजकर तीसे मिनट पर अपराधियों ने एक मोटरसायकिल की डिक्की तोड़ कर पांच लाख रूपये उड़ा लिए. मोटरसायकिल मालिक मिट्ठू कुमार ने बताया कि वे मुरलीगंज के वार्ड पार्षद श्वेत कमल बौआ के निजी सहायक हैं और उसने कुछ ही देर पहले एडीबी (एसबीआई) से रूपये निकाले थे. मोटरसायकिल (टीवीएस, रजिस्ट्रेशन नं. BR 43 D 8626) श्रीराम सजावट केंद्र के सामने लगाकर वे पास ही केला खरीद रहे थे कि इसी बीच अपराधियों ने उनके मोटरसायकिल की डिक्की तोड़ कर रूपये गायब कर दिए.
    मौके पर मधेपुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार और पुलिस पहुँच चुकी थी और मामले का अनुसन्धान कर रही थी. यहाँ मधेपुरा टाइम्स आपको बताना चाहती है कि इस तरह के डिक्कीतोड़वा गिरोह के सदस्य बैंक से ही आपका पीछा करते हैं और मौका देखकर आपके रूपये गायब किया करते हैं. ऐसे में हमारी सलाह होगी कि जब भी बैंक से रूपये निकालें तो उसके बाद सीधे घर जाकर रूपये रखने के बाद ही बाजार का कोई काम करें या फिर नियमों के तहत अधिक रूपये रहने पर आप पुलिस की मदद पहले भी ले सकते हैं, वर्ना वर्षों में जमा की गई आपकी गाढ़ी मेहनत की कमाई मिनटों में गायब होते देर नहीं लगेगी.

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...