‘बिहार में अपराधियों को सरकार में बैठे लोगों का संरक्षण प्राप्त’: एनडीए का धरना

बिहार में बढ़ते अपराध और अपराधियों को सरकार के लोगों द्वारा संरक्षण देने के आरोप को लेकर आज मधेपुरा में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने धरना कार्यक्रम का आयोजन किया.
    जिला मुख्यालय के कला भवन के सामने धरना पर बैठे एनडीए के नेताओं ने लालू यादव और नीतीश कुमार पर बिहार में अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया. भाजपा के जिलाध्यक्ष स्वदेश कुमार ने कहा कि जिस तरह से ट्राइल को बाधित कर शहाबुद्दीन को जमानत दिलवाई गई और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप के साथ पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के आरोपी को देखा गया, उससे साफ़ है कि बिहार में सरकार में बैठे लोग अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं. मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष अनिल यादव ने कहा कि बिहार में सरकार नामकी कोई चीज नहीं रह गई है. यहाँ स्वास्थ्य, शिक्षा और सुरक्षा सब की हालत खराब है.
    वहीँ हम पार्टी के नेता शौकत अली ने कहा कि लालू-नीतीश अपराधियों को संरक्षण दे रही है. शहाबुद्दीन को जेल से निकालने में साजिसकर्ता लालू और नीतीश हैं. पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या की सीबीआई जांच में सब सामने आ जाएगा. बिहार में राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए.
    बताया गया कि उनका आन्दोलन कई चरणों में आगे भी जारी रहेगा.
‘बिहार में अपराधियों को सरकार में बैठे लोगों का संरक्षण प्राप्त’: एनडीए का धरना ‘बिहार में अपराधियों को सरकार में बैठे लोगों का संरक्षण प्राप्त’: एनडीए का धरना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 15, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.