सुरक्षा में सेंध: ताला तोड़ स्टेट बैंक में घुसे चोर

बैंक की सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाते मधेपुरा जिले के मुरलीगंज के गोल बाजार में अवस्थित स्टेट बैंक की शाखा में आज चोर ताला तोड़कर वेंटिलेशन के सहारे बैंक के अंदर घुस गए.
    घटना की जानकारी होने के बाद शाखा प्रबंधक योगी पासवान शाखा पहुंचे और उन्होंने इस आशय की सूचना थानाध्यक्ष मुरलीगंज को दी. मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच प्रारंभ किया और पाया कि गली के दरवाजे के ताले लगे हुए थे पर ग्रील में जहां ताला लगाया जाता है उसे ही काट कर अलग कर दिया गया था. गली में घुसने के बाद चोरों ने वेंटिलेटर के सहारे बैंक के अंदर प्रवेश किया. वहां चोरों के पैरों के निशान पाए गए हैं.
     बैंक मैनेजर ने बताया कि उसके कमरे का ताला और उसके गोदरेज का भी ताला टूटा हुआ था. उन्होंने इस विषय में और कोई जानकारी नहीं दी तथा थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच का काम चल रहा है. थानाध्यक्ष के अनुसार यह घटना लगभग 9:30 बजे की है. उन्होंने कहा कि घटना के कई पहलुओं को हम बारीकी से जांच कर रहे हैं बहुत जल्द हम नतीजे के करीब होंगे.
सुरक्षा में सेंध: ताला तोड़ स्टेट बैंक में घुसे चोर सुरक्षा में सेंध: ताला तोड़ स्टेट बैंक में घुसे चोर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 25, 2016 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.